News Nation Logo

बच्चे ने देशी जुगाड़ से बनाई अनोखी वॅाशिंग मशीन.. बिना बिजली के ही धुल गए कपड़े

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (stories4memes)नाम के पेज से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है देशी वॅाशिंग मशीन. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने एक कबाड़ में पड़ी हुई बिना टायर वाली साइकिल ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Oct 2021, 03:55:53 PM
deshi wasing mashine

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बच्चे के टैलेंट को यूजर्स कर रहे सैल्यूट
  •  सोशल मीडिया पर देशी वॅाशिंग मशीन के नाम से ट्रेंड कर रहा वीडियो 

नई दिल्ली :

Washing Machine: यानि कपड़े धोने की मशीन से आजकल हर शख्स वाकिफ है.. वॅाशिंग मशीन बिजली से चलाई जाती है.. लेकिन इन दिनों हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. जिसमें एक बच्चे ने बिना बिजली के चलने वाली देशी वॅाशिंग मशीन बनाई है.. जिसमें बिना बिजली के ही शानदार तरीके से कपड़े धुल जाते हैं..यही नहीं देशी जुगाड़ में कपड़े सूखाने का फीचर्स दिया है.. लोग वीडियो देख छोटे बच्चे की कलाकारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. वीडियो को देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे..क्योंकि बच्चे ने जुगाड़ (Jugaad) ही ऐसा किया है..जिसे देखकर हर कोई हैरान है..

यह भी पढें :कबाड़ी से खरीदी ATM मशीन से निकले इतने पैसे...देखकर उड़ गए होश

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (stories4memes)नाम के पेज से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है देशी वॅाशिंग मशीन. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने एक कबाड़ में पड़ी हुई बिना टायर वाली साइकिल ली है. जिसके पीछे के हिस्से में बच्चे ने एक बड़ी प्लास्टिक की बॉटल जोड़ी है. बच्चा कपड़े को बोतल में डालकर उसे बंद करता है और फिर साइकिल पर बैठकर कुछ मिनट तक पैडल मारता है, थोड़ी ही देर में कपड़े साफ हो जाते हैं, तो बच्चा साइकिल से उतकर बॉटल में साफ कपड़े को बाहर निकालता है. बच्चे का कारनामा देख सभी लोग हैरत में पड़ गए..वास्तव में क्या दिमाग पाया है..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stories 4 Memes (@stories4memes)

सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है.. भाई कमाल का जुगाड़ है इसे तो कंपनियों वालों ने खोजना शुरु कर दिया होगा.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है देशी है पर जुगाड़ वास्तव में माइंड ब्लोइंग है.. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है..

First Published : 06 Oct 2021, 03:55:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो