News Nation Logo
NCB दफ्तर पहुंचीं अनन्या पांडे, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

Viral video:ऑटो वाले का स्टंट देख रह जाएंगे हैरान, ऐसे दिखाता है करतव

(Guinness World Records) नामक इंस्टाग्राम पेज से यह टैलेंटिड वीडियो शेयर किया गया है.. वीडियो के कैप्शन में लिखा है "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 07 Oct 2021, 03:50:34 PM
Auto rickshaw

stunt of the auto driver (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • तीन-तीन किमी तक दो पहियों पर ही चला देता है ऑटो-रिक्शा
  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंस्टाग्राम ने पोस्ट किया ऑटो-रिक्शा चालक वीडियो  

नई दिल्ली :

स्टंट सिर्फ बाइकर्स ही नहीं करते.. ऑटो-रिक्शा चालक भी कमाल का स्टंटमैन हो सकता है. इसी लाइन को चरितार्थ करती एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो-रिक्शा दो पहियों पर ही रिक्शा को तीन-तीन किमी तक चला देता है. यही नहीं वह इस बीच स्टंट करते हुए मुंह बाहर निकालकर खड़ा भी हो जाता है..हालाकि यह वीडियो 2015 का थ्रोबैक क्लिप है.. जिसे हाल ही में शेयर किया गया है.. खैर जो भी हो वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.. वीडियो देखकर आप भी चालक की तारीफ करे बगैर नहीं रह सकते. वीडियों को अब तक लाखों बार देखा जा सका है..

यह भी पढें :बच्चे ने देशी जुगाड़ से बनाई अनोखी वॅाशिंग मशीन.. बिना बिजली के ही धुल गए कपड़े

दरअसल, (Guinness World Records) नामक इंस्टाग्राम पेज से यह टैलेंटिड वीडियो शेयर किया गया है.. वीडियो के कैप्शन में लिखा है "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जगतीश मणि (Jagathish Mani) नाम का एक व्यक्ति अपने तिपहिया वाहन यानि ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किमी की दूरी तक चला रहा है. यह दूरी कई बार तीन किमी तक भी पहुंच गई है. वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं..क्योंकि चालक स्टंट करते हुए कई करतव और भी दिखाता है..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

 

वीडियो को देख लोगों के कमेंट्स भी बहुत ही फनी आ रहे हैं. साथ ही यूजर्स रिक्शा चालक के टैलेंट की तारीफ भी खूब कर रहे हैं.. एक यूजर ने लिखा है ये टैलेंट केवल भारतीयों में ही हो सकता है. इसके अलावा भी कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं..वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है..

First Published : 07 Oct 2021, 03:50:34 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.