logo-image

बच्चों का कारनामा देख रह जाएंगे हैरान... लोग बोले जय हिंद

इस शानदार वीडियो को (@RaviRanjanIn) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छोटे-छोटे बच्चे भगवान श्रीकृष्ण के विराट स्वरूप को दिखा रहे हैं..

Updated on: 16 Sep 2021, 07:30 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कारनामा 
  •  वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने
  • हजारों बार देखा जा चुका है अब तक वीडियो 

New delhi:

कहा जाता है टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता. गांव हो या शहर आपको टैलेंटिड लोग मिल ही जाएंगे. ताजा वीडियो छोटे बच्चों का वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. बच्चों के टैलेंट के सामने बड़े-बड़े दिग्गजों के पसीनो छूट गए..वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. साथ ही वीडियो देखकर लोगों के मुंह से वाह निकल ही जा रहा है. आप भी वीडियो देखेंगे तो दंग रह जाएंगे. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो में बच्चों ने जो करतव दिखाया है वाकई काबिले-तारीफ है..वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है... 

यह भी पढें :OMG: तेज रफ्तार बस की चपेट में आया बाइक सवार...फिर हुआ चमत्कार

इस शानदार वीडियो को (@RaviRanjanIn) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छोटे-छोटे बच्चे भगवान श्रीकृष्ण के विराट स्वरूप को दिखा रहे हैं.. एक लड़की आगे में श्रीकृष्ण बनी हुई है.. जबकि, उसके पीछे एक लड़की नाग बनी हुई है.. जबकि, पीछे कुछ बच्चे अन्य रूप को दिखा रहे हैं. इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे 'भगवान' साक्षात प्रकट हो गए हैं.. इस अद्भुत नजारे को जो भी देखता है हैरान रह जाता है. वीडियो कहां शूट किया गया है.. इसका जिक्र तो वीडियो में नहीं किया है. लेकिन  वीडियो भारत के ही किसी स्थान का है. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. साथ ही यूजर्स बच्चों के टैलेंट को देखकर सैल्यूट कर रहे हैं..

 

ट्विटर तगरीबन तीन हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किया है. साथ ही 16 हजार लोगों ने इसे लाइक्स किया है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है ये है हमारा देसी  टैलेंट..यह केवल भारत में ही देखने को मिल सकता है. वहीं दूसरे ने लिखा है कोई इनकी टक्कर का, इसके अलावा भी सैकडों लोगों ने अपने-अपने अंदाज में बच्चों की प्रतिभा को सैल्यूट किया है. खैर जो भी हो ये अद्भुत नजारा जिसने भी देखा.. मुरीद हो गया..वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है..