logo-image

OMG: तेज रफ्तार बस की चपेट में आया बाइक सवार...फिर हुआ चमत्कार

इस खतरनाक वीडियो को (@Parteekpartap)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गाय है...सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया दिल दहला देने वाले ये वीडियो गुजरात के दाहोद का बताया जा रहा है. जहां एक हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच जाता है.

Updated on: 15 Sep 2021, 07:07 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख लोगों लोगों ने कहा भगवान ने बचाया
  • खौफनाक वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान 

New delhi:

किसी ने कहा है जाको राखे साइयां... मार सके ना कोय.. ये पंक्ति इस शख्स पर बिल्कुल सटीक बैठ रही हैं. क्योंकि जिस तरह से शख्स तेज रफ्तार बस की चपेट में आया था.. लग रहा था इसके चिथड़े उड़ जाएंगे. लेकिन शख्स को खरोच तक नहीं आई. यह खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खडे हो जाएंगे. क्योंकि वीडियो है ही इतना खौफनाक. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. यूजर्स बोल रहे हैं ये भगवान का ही चमत्कार है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो आप भी दिल थामकर देखना.

यह भी पढें :काबुल के पतन का एक माह...जाने कैसे मिटा वजूद

इस खतरनाक वीडियो को (@Parteekpartap)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गाय है...सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया दिल दहला देने वाले ये वीडियो गुजरात के दाहोद का बताया जा रहा है. जहां एक हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच जाता है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाइवे पर तेज रफ्तार बस चली आ रही है, लेकिन तभी मोड़ पर अचानक बाइक सवार एक युवक बस को ओवरटेक करने की कोशिश करता है. देखते ही देखते वह अचानक बस की चपेट में आ जाता है. कुछ पल तो लगता है कि बाइक सवार बस से कुचला गया है.. लेकिन अचानक चमत्कार होता है. बाइकर्स सही-सलामत बस के नीचे से निकल आता है.

मौत छूकर निकल गई 
वीडियो देखने के बाद लगता है कि शख्स नहीं बचेगा. लेकिन किस्मत के खेल निराले. एक यूजर ने लिखा है जाके राखो साइयां...मार सके ना कोय...बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय.. वहीं दूसरे ने लिखा है वास्तव में दिल दहला देने वाली घटना है. इसे स्वयं भगवान ने ही आकर बचा लिया. इसके अलावा भी कई अन्य लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं. हालाकि ये भगवान की लीला रही है जो शख्स बच गया.. अन्यथा ऐसे हादसों में जान चली जाती है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.