logo-image

9 साल के बच्चे का हुनर देख आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को चरितार्थ करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें 9 साल के बच्चे के रोड़ किनारे पराठा बनाने की विधि के सब मुरीद हो रहे हैं.

Updated on: 28 Nov 2021, 06:55 PM

highlights

  • इंटरनेट पर धूम मचा रहा बच्चे का वीडियो 
  • वीडियो देखकर लोग कर रहे बच्चे के हुनर को सैल्यूट 
  • वीडियो अब तक 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है 

नई दिल्ली :

प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को चरितार्थ करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें 9 साल के बच्चे के रोड़ किनारे पराठा बनाने की विधि के सब मुरीद हो रहे हैं. यही नहीं लोग बच्चे के हुनर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी बच्चे की तारीफ किये बगैर नहीं रह सकते.

यह भी पढ़ें :कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, MCD कर्मियों के साथ की मारपीट, बनाया मुर्गा

दरअसल, यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 9 साल का बच्चा तवे पर पराठा बनाता दिख रहा है. वह कुशलता से प्रत्येक पराठे को पलटता है और उन्हें हर तरफ अच्छी तरह से पकाता है. बच्चे के पराठा बनाने का हुनर ऐसा की हर कोई वाह कहने पर मजबूर हो जाए. हालाकि वीडियो कहां का है. इसकी जानकारी नहीं लग सकी है. लेकिन जो भी हो बच्चे का पराठा बनाने का अद्भुत तरीका देख सभी हैरान हो रहे हैं. 

कुछ दिन पहले फरिदाबाद में चीनी और तिब्बती 13 वर्षीय लड़के का वीडियो भी वायरल हुआ था. वह लड़का भी अद्भुत तरीके पराठा बनाता दिख रहा है था. जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया था. नौ साल के बच्चे की वीडियो को अब तक 14 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों की संख्या में लाइक्स भी वीडियो को मिले हैं.