logo-image

कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, MCD कर्मियों के साथ की मारपीट, बनाया मुर्गा

वायरल हुई वीडियो पर जब टीम कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान से प्रतिक्रिया के लिए उनके घर पहुंची तो उन्होंने कहा कि यह कौन लोग हैं इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है.  हमने उनसे उनकी पहचान के लिए आईडी मांगी तो वो पहचान नहीं बताई.

Updated on: 27 Nov 2021, 11:08 AM

highlights

  • ओखला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधायक रह चुके हैं आसिफ मोहम्मद खान
  • बीच सड़क MCD कर्मचारी के साथ की मारपीट, मुर्गा बनाने का वीडियो हुआ है वायरल
  • पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान कैमरे को खुद को बताया निर्दोष, वीडियो में दे रहे गाली

नई दिल्ली:

साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक के ओखला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान द्वारा MCD कर्मचारियों के साथ मारपीट और मुर्गा बनाने का मामला सामने आया है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आसिफ मोहम्मद खान अपने घर के बाहर लगे कांग्रेस के पोस्टर हटाने से नाराज़ होकर बोर्ड हटाने वाले लोगों को सड़क पर मुर्गा बनाकर डंडे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं और साथ ही वीडियो में गाली-गलौच करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.  वहीं शिकायत के बाद आसिफ मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

यह भी पढ़ें : इस गोलगप्पे मशीन को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, जमकर हो रहा वीडियो वायरल

वायरल हुई वीडियो पर जब टीम कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान से प्रतिक्रिया के लिए उनके घर पहुंची तो उन्होंने कहा कि यह कौन लोग हैं इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है.  हमने उनसे उनकी पहचान के लिए आईडी मांगी तो वो पहचान नहीं बताई, लेकिन जब उनके गाड़ी में उतारे हुए पोस्टर चेक किया तो न तो BJP और न ही AAP का एक भी पोस्टर था.  सबसे ज्यादा कांग्रेस का बोर्ड था और दो MIM पार्टी के पोस्टर थे. आसिफ ने कहा कि उन्होंने खुद अपने घर पर लगे बैनर को उतारते समय पकड़ा है. वहीं इस मामले पर ओखला से एमसीडी के काउंसलर वाजीद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्हें भी फेसबुक के जरिए पता चला है. उन्होंने पूर्व विधायक इस करतूत की निंदा की है. उन्होंने कहा कि जिनकी पिटाई हुई है, वह एमसीडी कर्मचारी हैं, जिनमें से एक दिव्यांग भी है.