logo-image

मां के गाने पर क्यूट अंदाज देख आप भी रह जाएंगे दंग, वीडियो वायरल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस क्लिप में एक मां अपने मासूम और प्यारे बच्चे को गाना सुना रही है. इस वीडियो में सबसे खास बच्चे के चेहरे के हाव भाव हैं, जो बड़ी गौर से और खुशी के साथ अपनी मां का गाना सुनता दिखाई दे रहा है.

Updated on: 06 Sep 2021, 05:11 PM

highlights

  • एक मां अपने प्यारे बच्चे को गाना सुना रही है
  • अपनी मां का गाना सुनता दिखाई दे रहा है यह बेबी
  • तीन लाख से ज्यादा व्यू हो चुके हैं इस वीडियो पर 

 

 

 

नई दिल्ली:

यदि आपको ज्यादा तनाव है तो आपको सलाह है कि आप इस वीडियो को जरूर एक बार देखें. इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी थोड़ी मुस्कान जरूर झलकेगी. यह वीडियो देखने के बाद खुद ब खुद आपका तनाव तो खत्म होगा ही बल्कि आपका दिल ख़ुशी से भर जाएगा. ये वीडियो ही कुछ ऐसा है कि लोग इसे देखने के लिए खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस क्लिप में एक मां अपने मासूम और प्यारे बच्चे को गाना सुना रही है. इस वीडियो में सबसे खास बच्चे के चेहरे के हाव भाव हैं, जो बड़ी गौर से और खुशी के साथ अपनी मां का गाना सुनता दिखाई दे रहा है. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग लगातार इसको लेकर अपने रिऐक्शन दे रहे हैं. इस 38 सेकंड के वीडियो क्लिप को नीदरलैंड के ट्विटर यूजर सैंडर ने अपने अकाउंट 'Buitengebieden' पर पोस्ट किया है. इस क्लिप में महिला ने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है और वो एक बेहद ही सुरीला गाना गा रही हैं. बच्चा भी बहुत एकाग्र होकर अपनी मां का गाना सुनता दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट के कैप्शन में सैंडर ने लिखा, "स्वीट बेबी, ध्यान लगा कर अपनी मां का गाना सुनते हुए." अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और लोग बेहद ही खास अंदाज में इस वीडियो पर अपना रिऐक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के बीच हुई लड़ाई, Video हुआ वायरल

 

यूजर्स के लगातार आ रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही लगातार कमेंट आ रहें हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओह.....ये कितना ख़ूबसूरत है. ये बहुत ही प्यारा बच्चा है जो अपनी मां के गाने में खो सा गया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. ये बहुत प्यारा है. इसके बाद मैं अपने तीस साल पुराने दौर में पहुंच गई हूं, जब मैं इसी तरह अपनी बेटी के साथ एंजॉय करती थी." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, " मम्मी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और मैं उम्रभर ऐसा करता रहूंगा. इस वीडियो के लिए आपको ढेर सारा प्यार." हम तो इस वीडियो को लगातार बार बार लूप में देख रहे हैं.