logo-image

आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा वर्कआउट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 24 Mar 2024, 01:15 PM

नई दिल्ली:

अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं तो यह वीडियो आपको पसंद आएगा. आज के सोशल मीडिया के जमाने में एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं तो आपको फिटनेस और जिम से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते होंगे. ऐसा ही एक मजेदार फिटनेस वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आपने पहले भी कई फिटनेस वीडियो देखे होंगे, जिनमें से कुछ तो कमाल के हो सकते हैं, लेकिन ये वीडियो आपको पेट पकड़ने पर मजबूर कर देगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये कैसा है वर्कआउट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन महिलाएं नजर आ रही हैं. वीडियो में तीन महिलाएं वर्कआउट कर रही हैं. वह इस तरह से वर्कआउट कर रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में तीनों महिलाएं घूम रही हैं. हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपने ऐसा वर्कआउट पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों महिलाएं अपने वर्कआउट से काफी खुश नजर आ रही हैं और वर्कआउट करते हुए खूब मजे भी कर रही हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- जब दिल्ली मेट्रो के फ्लोर पर दो लड़कियों ने शुरू किया होली सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो पर यूजर्स ने क्या किए रिप्लाई?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमाल का वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि हम भी ये वर्कआउट करना चाहते हैं, ये मजेदार भी है और वर्कआउट भी. एक यूजर ने लिखा कि वाह, इस उम्र में आप अपनी फिटनेस को लेकर इतना चिंतित हैं, ये तारीफ की बात है. वीडियो पर कई यूजर्स ने तीनों महिलाओं की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि बहुत खुब वो वर्कआउट कर रही हैं, ये अच्छी बात है.

ये भी पढ़ें- ऐसा डिनर स्टंट आपने नहीं देखा होगा, देख बोले- मरने का ये स्टाइल है