News Nation Logo
Banner

सिल्वर मेडलिस्ट का डांस देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

शैली सिंह अभी वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 में सिल्वर मेडल जीतकर भारत लौटी है. खास बात ये है कि शैली सिंह कुल 1 सेमी से गोल्ड मेडल जीतने से चूकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 29 Aug 2021, 03:52:07 PM
shali singh

Shaili Singh (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैंपियनशिप जीता था शैली सिहं सिल्वर मेडल
  • शानदार डांस करके की खुशी जाहिर 
  • सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा डांस का वीडियो 

New delhi:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॅार्म हैं जिस बहुत तेजी से लोगों की एक्टिविटी दुनिया के सामने आ जाती है. हाल ही में वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 (World Athletics U20) चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली 17 साल की शैली सिंह  (Shaili Singh) का एक डांस वीडियो काफी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शैली ने मेडल जीतने के बाद खुशी का इजहार करते हुए डांस किया था. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. डांस देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी शानदार आ रहे हैं. खैर जो भी वीडियो में शैली सिंह का डांस है ही इतना शानदार की जो भी देखे बिना वाह कहे नहीं रह सकता.

ये भी पढ़ें :लीड्स टेस्ट: सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही विराट की सेना.. जमकर बन रहे Memes

दरअसल, शैली सिंह अभी वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 में सिल्वर मेडल जीतकर भारत लौटी है. खास बात ये है कि शैली सिंह कुल 1 सेमी से गोल्ड मेडल जीतने से चूकी हैं. जैसे ही वह मेडल लेकर घर पहुंची तो अपने दोस्तों के साथ शानदार डांस की प्रस्तुति दी. जब शैली सिंह से इसकी वजह पूछा गया तो उन्होने कहा की वह दोस्तों के साथ खुशी का इजहार कर रही है. सोशल मीडिया पर शैली के डांस का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही होंसला अफजाई के लिए रिएक्शन्स भी शानदार आ रहे हैं. फैन्स का कहना है कि हमें शैली सिंह पर गर्व है. आपको बता दें कि शैली के सिल्वर मेडल जीतने के साथ ही भारत ने इस चैंपियनशिप में अपना तीसरा पदक जीता है. 

 

 

जीत सकती थी गोल्ड मेडल 

17 साल की शैली लंबी कूद की खिलाड़ी हैं. देखा जाए तो वो गोल्ड मेडल जीत सकती थीं, मगर वह सिर्फ 1 सेंटीमीटर से चूक गईं. शैली ने 6.59 मीटर की कूद के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया. मगर स्वीडन की माजा अस्काग ने 6.60 मीटर के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया. सिल्वर मेडल जीतने के बाद शैली ने कहा, "मैं 6.59 मीटर से ज्यादा कूद सकती थी और गोल्ड मेडल जीत सकती थी. कोई बात नहीं वह आगे भारत के लिए अपना सर्वस्व देने का प्रयाश करेंगी. डांस के वीडियो पर उन्होने कहा वह भारत आकर अपनी खुशी दुनिया के सामने लाना चाहती थी. क्योंकि जीत कोई विकल्प नहीं होता.

First Published : 29 Aug 2021, 03:52:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.