News Nation Logo
Banner

लीड्स टेस्ट: सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही विराट की सेना.. जमकर बन रहे Memes

इंग्लैड से करारी हार के बाद विराट की सेना को अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है. यूजर्स Memes की बरसात सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 28 Aug 2021, 08:12:19 PM
virat

virat Memes (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • टीम इंडिया की पारी और 76 रनों से हार के बाद बन रहे  Memes
  • विराट कोहली के फनी फोटो बनाकर कर रहे शेयर 
  • मजाकिया अंदाज में आ रही प्रतिक्रियाएं 

New delhi:

इंग्लैड से करारी हार के बाद विराट की सेना को अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है. यूजर्स Memes की बरसात सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. साथ ही विराट कोहली व अनुष्का के मजाकिया फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर कर रहे हैं. जिनपर रिएक्शन्स भी मजेदार आ रहे हैं. कुछ लोग जहां हार-जीत के कारणों की एनालिसिस करने में लगे हुए थे, वहीं कई लोगों ने टीम इंडिया के लचर प्रदर्शन के साथ-साथ बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर भी हार का ठीकरा फोड़ा. ट्विटर पर भी #INDvsENG ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन्स को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. खैर जो भी हो इंग्लैंड से हार के बाद Memes की बरसात होना लाजमी था.

ये भी पढ़ें :दो हिन्दुस्तानियों पर मेहरबान हुए दुबई के PM..जाने क्या थी वजह

दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत के शेर इंग्लैंड के सामने ढेर हो गए. इंग्लैंड ने भारत को हेडिंग्ले स्टेडियम में खेले गए मैच में पारी और 76 रनों से हरा दिया और इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 78 रनों पर ही ढेर कर दिया था. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 432 रनों का स्कोर कर भारत पर 354 रनों की मजबूत बढ़त बनाई. जिसके बाद इंडियन टीम दूसरी पारी में महज 278 रनों पर ढेर हो गई और मैच हार गई.  भारत ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 215 रनों के साथ की थी. इंग्लैंड ने चौथे दिन ही  भारत के बचे हुए आठ विकेट झटक कर टीम इंडिया को हार की तरफ धकेल दिया. इस हार के बाद ‘विराट की सेना’ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है.

भारतीय टीम के तीसरा टेस्ट मैच हारते ही सोशल मीडिया पर भी कमेंट और रिएक्शन्स की बरसात होने लगी है. एक यूजर ने लिखा है भारतीय शेरों को विज्ञापन करने से फुर्शत मिले तो ना ठीक से खेल पाएं. खैर जो भी हार जीत तो लगी रहती है. पर सोशल मीडिया पर जो विराट और अनुष्का के फोटो वायरल हो रहे हैं. उन्हे देखकर हंसी रोके नहीं रुक रही है.

First Published : 28 Aug 2021, 08:12:19 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×