News Nation Logo

बाढ़ का कहर! सेकंडों में ध्वस्त हुआ लकड़ी का मजबूत पुल, देखिए वायरल वीडियो

Social Media Viral video: भारत के पूर्वोत्तर राज्यों असम और मेघालय में बारिश का कहर बरप रहा है. इसी कड़ी में राज्य का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बाढ़ के कहर से लकड़ी का एक मजबूत पुल ध्वस्त होते दिखाई दे रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 10 Jun 2022, 09:05:22 AM
wooden bridge washed away by flood waters

wooden bridge washed away by flood waters (Photo Credit: ANI)

highlights

  • मेघालय में लकड़ी का बना पुल सेकंडों में ढह गया
  • राज्य में भारी मूसलाधार बारिश और भू स्खलन
  • भू स्खलन से एक परिवार के तीन लोगों की मौत

नई दिल्ली:  

Social Media Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो भारत के पूर्वोत्तर राज्य मेघालय का है. वीडियो में बाढ़ के कहर से लकड़ी का एक मजबूत पुल ध्वस्त होते दिखाई दे रहा है. यह वीडियो आज ही अपलोड किया गया है और इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग- अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. गौरतलब है भारत के पूर्वोत्तर राज्यों असम और मेघालय में बारिश का कहर बरप रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सेकंडों में ध्वस्त हुआ पुल
लकड़ी का मजबूत पुल मेघालय के साउथ गारो हिल्स और वेस्ट गारो हिल्स को जोड़ते हुए बनाया गया था. दो किनारों को जोड़ने वाला नदी के ऊपर बना लकड़ी का पुल देखते ही देखते पानी में समा जाता है. मात्र 30 सेकंड के इस वीडियो में पलक झपकते ही पानी के ऊपर खड़ा मजबूत पुल ढह जाता है. 

ये भी देखेंः मृतक का नहीं दिया शव, कहा- पैसे लाओ, बूढ़े मां- बाप मांग रहे हैं भीख

भारी बारिश से लगातार हो रही है तबाही
भारत के पूर्वोत्तर राज्यों मेघालय और असम में बीते कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश से ताबाही मच रही है. असम के गुवाहाटी शहर के काहिलीपाड़ा, जटिया और हटिगांव समेत कुछ इलाके पानी में जलमग्न हुए हैं. वहीं मेघालय में भू स्खलन का कहर भी ढह रहा है. हाल ही में मेघालय में भू स्खलन से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर भी सामने आई है.

First Published : 10 Jun 2022, 09:05:22 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.