News Nation Logo

मृतक का नहीं दिया शव, कहा- पैसे लाओ, बूढ़े मां- बाप मांग रहे हैं भीख

Old Couple Begging For Money: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग दंपत्ति गली- गली झोली पसारे भीख मांगते दिख रहा है. वहीं जब बुजुर्ग दंपत्ति के भीख मांगने की वजह सामने आई तो हर कोई भौंचक्का रह गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 09 Jun 2022, 12:25:30 PM
bhikh

Old Couple Begging For Money (Photo Credit: Social Media Twitter)

highlights

  • पहले लापता हुआ था बेटा फिर मिली थी मौत की खबर
  • अस्पताल पहुंचने पर बेटे के शव के लिए मांगी मोटी रकम
  • पैसों का जुगाड़ ना हो पाने पर गली- गली मांग रहे हैं भीख

नई दिल्ली:  

Old Couple Begging For Money: बिहार के समस्तीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग दंपत्ति गली- गली झोली पसारे भीख मांगते दिख रहा है. वहीं जब बुजुर्ग दंपत्ति के भीख मांगने की वजह सामने आई तो हर कोई भौंचक्का रह गया. इस वीडियो की हकीकत सुन हर किसी का खून खौल रहा है. दरअसल बताया जा रहा है कि मृतक बेटे के शव को पाने के लिए बुजुर्ग माता- पिता दर- दर भटक कर पैसे जुटा रहे हैं. क्यों कि अस्पताल कर्मचारी ने मृतक का शव देने से साफ इनकार कर दिया है.

उसने कहा है कि पहले 50 हजार रुपये जमा करने होंगे तभी बेटे का शव मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में नजर आ रहे बुजर्ग दंपत्ति अपने 25 वर्षीय बेटे के शव के लिए पैसों की जुगत में लगा है. मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के आहार कस्बे का बताया जा रहा है.

मानसिक रूप से बीमार हुआ था लापता
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति का मानसिक रूप से बीमार बेटा 25 मई को घर से लापता हो गया था. बहुत खोजबीन करने पर भी बेटा नहीं मिला. 7 जून को खबर मिली कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक अज्ञात युवक के शव को बरामद किया है. जिसके बाद बुजुर्ग दंपत्ती थाना पहुंचा.

ये भी देखेंः जून की उफ्फ- उफ्फ गर्मी! शख्स ने स्कूटर पर सेंका डोसा, देखिए मजेदार वीडियो

पैसे लाओ तब ले जाना शव
सदर अस्पताल (Civil Hospital) में बेटे के शव का पोस्टमार्टम होने की बात सामने आई तो दंपत्ति थाने से अस्पताल पहुंचा. पहले तो कर्मचारी ने शव दिखाने से मना कर दिया लेकिन जैसे- तैसे माता- पिता को इसकी अनुमति मिली. शव की पहचान हुई तो घर ले जाने के लिए कर्मचारी ने 50 हजार रुपये की बात रख दी.  

दर- दर भटक कर जुटा रहे हैं पैसा
बुजुर्ग दंपत्ति के पास इतनी बड़ी रकम ना होने के कारण उन्होंने अंत में भीख मांग कर पैसों का इंतजाम करने का निर्णय लिया. ताकि मृत बेटे के शव का अंतिम संस्कार कर सकें. भीख मांगते दंपत्ति का वीडियो वायरल हो रहा है.

First Published : 09 Jun 2022, 12:25:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.