News Nation Logo

जून की उफ्फ- उफ्फ गर्मी! शख्स ने स्कूटर पर सेंका डोसा, देखिए मजेदार वीडियो

Man Making DOSA At Scooter Seat: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में एक शख्स 40 डिग्री तापमान की गर्मी में स्कूटर की सीट पर डोसा सेंक रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 08 Jun 2022, 10:56:23 AM
Man Making DOSA at Scooter seat

Man Making DOSA at Scooter seat (Photo Credit: Social Media Instagram)

highlights

  • 40 डिग्री तापमान पर सिक जाता है डोसा
  • तपती गर्मी में स्कूटर की सीट तवे जैसी गर्म
  • 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

नई दिल्ली:  

Man Making DOSA At Scooter Seat: जून के महीने की शुरुआत के साथ ही गर्मी का आलम ऐसा है कि हर कोई हाय गर्मी कर रहा है. बिना कूलर, पंखे और एसी के सेकंडों में हर कोई पसीना- पसीना हो रहा है. इस बार गर्मी ने मार्च में ही दस्तक दे दी थी. बढ़ती गर्मी का ही कहर था कि बीते महीने एसी कंपनियों की बिक्री में जबरदस्त इजाफा रहा. वहीं गर्मी के बढ़ते तापमान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स 40 डिग्री तापमान की गर्मी में स्कूटर की सीट पर डोसा सेंक रहा है.

देखिए ये मजेदार वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharadwaj food blogger| Hyderabad (@streetfoodofbhagyanagar)


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जाहिर है ऐसा ही एक वीडियो शुरुआती गर्मी के दिनों में वायरल हुआ था. पुराना वीडियो उड़ीसा राज्य का था जब महिला ने हाई पारे वाली गर्मी में कार के बोनट पर रोटी सेंकी थी. सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ इस वीडियो पर आ रही है. शख्स को स्कूटर की सीट पर डोसा सेंकते देख हर कोई हैरान है. 

गर्मी का कहर सेकंडों में तैयार हुआ डोसा
डोसा सेंकने के लिए जहां गर्म तवे की जरूरत होती है, वहीं इस वायरल वीडियो में शख्स तवे की जगह स्कूटर की सीट का इस्तेमाल करता है. यूजर्स भौंचक्का रह जाते हैं जब मोटी परत वाला डोसा सेकंडो में सिक कर तैयार हो जाता है. 

First Published : 08 Jun 2022, 11:05:45 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.