logo-image

इस महिला ने माइकल जैक्सन के भूत से कर ली शादी

अमेरिका निवासी कैथलीन रॉबर्ट्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसमें उसने अजीब प्रकार का दावा किया है. कैथलीन का कहना है कि उसने (MICHAEL JACKSON) के भूत से शादी की हुई है.

Updated on: 19 Aug 2021, 01:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया के माध्यम से किया दावा 
  • बॅाड़ी में घुस जाता है माइकल जैक्सन का भूत
  •  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही वीडियो

New delhi:

सोशल मीडिया के जमाने में सबकुछ जायज है. कई बार लोग ऐसे किस्से पोस्ट करते हैं जो सुनने में कोरी कल्पना ही लगते हैं. इस तरह की कहानियों में सच्चाई कितनी है ये भरोसा करना तो मुश्किल है. लेकिन मनोरंजन के लिए लोग इन्हे शेयर खूब करते हैं. ऐसी ही एक कहानी इन दिनों जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक महिला ने वीडियो जारी कर दावा किया है कि उसने माइकल जैक्सन(MICHAEL JACKSON) के भूत से शादी की है. यही नहीं महिला का ये भी दावा है कि MICHAEL JACKSON का भूत उसके शरीर में घुस जाता है. महिला का दावा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी लोग अपने-अपने हिसाब से दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ऐसे पूर्व मुख्यमंत्री जिन्होने 87 साल की उम्र में दिया 10वीं का एग्जाम. जाने क्या रही वजह

अमेरिका निवासी कैथलीन रॉबर्ट्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसमें उसने अजीब प्रकार का दावा किया है. कैथलीन का कहना है कि उसने (MICHAEL JACKSON) के भूत से शादी की हुई है. दिलचस्प बात ये है कि महिला का दावा यहीं खत्म नहीं होता वो आगे बताती है कि MICHAEL JACKSON का भूत उनके शऱीर में घुसकर नाच-गाना भी करता है. जब भी वह वॉशरूम जाती है तो माइकल जैक्सन का भूत उनके शरीर के अंदर घुस आता है. कैथलीन रॉबर्ट्स आगे बताती है कि माइकल के भूत का वास हर सयम उसके शरीर के रहता है. रेस्टरुम में भी माइकल उनके साथ ही मौजूद रहता है. कैथलीन का दावा यहीं खत्म नहीं होता वो आगे बताती है कि माइकल जैक्सन का भूत उनसे अपनी पसंद का खाना बनवाकर खाता है.

वैसे तो कैथलीन का दावा किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. पर सोशल मीडिया पर लोग इसे अपने अंदाज में देख रहे हैं. तरह-तरह के रिएक्शन लोगों को गुदगुदा भी रहे हैं. कई यूजर ने अटपटे कमेंट भी किए हैं. खैर जो भी हो इंटरनेट के इस युग कुछ भी हो सकता है. कई कहानी सिर्फ मनोरंजन के लिए भी सोशल पर पोस्ट की जाती है. जिनका सच्चाई से दूर-दूर तक लेना-देना नहीं होता.