logo-image

क्या आपने खाए कभी चॉकलेट के पकोड़े? महिला के टैलेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स पकड़ रहे सर

Woman Making Chocolate Pakora: अनोखे टैलेंट के कई बेहतरीन उदाहरण सोशल मीडिया पर भी आसानी से देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जहां सोशल मीडिया यूजर भी टैलेंट की दाद देते नजर आते हैं.

Updated on: 20 Sep 2022, 08:19 PM

नई दिल्ली:

Woman Making Chocolate Pakora: भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है  इस बात में तो बिल्कुल भी शक नहीं होना चाहिए. कहते भी हैं जहां सुई की जगह ना हो वहां भी हम भारतीय अपना दिमाग लगाकर हाथी को फिट करने का टैलेंट रखते हैं. अनोखे टैलेंट के कई बेहतरीन उदाहरण सोशल मीडिया पर भी आसानी से देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जहां सोशल मीडिया यूजर भी टैलेंट की दाद देते नजर आते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो आपको सर पकड़ लेने पर मजबूर करने वाला है. 
आप भी देखिये ये वायरल वीडियो

दीदी खिला रही अनोखे पकोड़े, सोशल मीडिया यूजर्स को चकरा रहा दिमाग

मौसम चाहे बरसार का हो या सर्दी का पकौड़े हर भारतीय की पसंद होते हैं. यही वजह कि स्ट्रीट फूड में चाइनीज फूड के साथ आपको इंडियन फूड ऑप्शन पकौड़े जलेबी आसानी से मिलते हैं. गली- चौराहे पर लगी ऐसी दुकानों पर खाने वालों की भीड़ भी खूब उमड़ती है. पकौड़े तो आपने भी पहले खूब खाए होंगे पर यकीनन चॉकलेट के पकोड़े कभी चखे तक नहीं होंगे.

ये भी देखेंः कुत्ते को कार से बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

जी हां, सोशल मीडिया पर एक महिला के अनोखे टैलेंट वाला ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला अपने ग्राहकों को चॉकलेट के पकोड़े खिला रही है.

ये भी देखेंः यूक्रेन को हराने पुतिन ने 'एलियंस' से मिलाया हाथ, कीव के आसमान पर छाए UFOs

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अब नेटिजन्स भी अपनी अलग- अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. चॉकलेट के पकोड़े सुनकर मात्र कई सोशल मीडिया यूजर्स को उल्टी तक आ रही है. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर इस अनोखी रेसिपी को देखने के बाद इसे दुनिया का अंत मान रहे हैं.