logo-image

Viral Video: पानी पिला रही महिला पर कछुए ने हमला कर दिया, देख लोगों ने कहा- 'यार ये तो गजब है'

देश के कई हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है

Updated on: 13 May 2023, 01:08 PM

highlights

  • इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है
  • कछुआ पानी पीता हुआ नजर आ रहा है
  • अचानक कछुआ हमला कर देता है

नई दिल्ली:

देश के कई हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है. ऐसे मौसम में इंसानों के साथ-साथ जानवरों की भी हालत खराब हो गई है. धूप इतनी तेज हो रही है कि अगर कोई व्यक्ति कुछ किलोमीटर भी चल ले तो उसकी तबीयत खराब हो जाएगी. इसके साथ ही प्यास भी लगेगी, लेकिन आप समझ सकते हैं कि पानी न मिले तो क्या होगा? इंसान तो पानी के लिए कहीं से जुगाड़ सेट कर लेगा लेकिन सबसे बड़ी समस्या जानवरों को होगी.

आज तालाब, नदीं और पोखरे सुख गए हैं. जहां जानवर अपनी प्यास बुझा सकें. जैसे इस वीडियो में एक कछुआ पानी के लिए तड़प रहा होता है तो एक महिला के द्वारा पानी पिलाया जाता है लेकिन इसके बाद जो होता है, वो हैरान करने वाला होता है.

यह खबर भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर व्हाइट कोबरा का वीडियो हुआ वायरल, देखें VIDEO

प्यासा कछुआ कर देता है हमला
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कछुआ पानी पीता हुआ नजर आ रहा है जिसे महिला बोतल से जानवर को पानी पिला रही है. वीडियो को देखने से लगता है कछुआ काफी प्यासा है और शांति से पानी पीता रहता है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, बाड़ महिला और कछुए को अलग करती है. वह छोटी क्लिप में कहती हैं, "वह बहुत प्यासा है, देखो." कुछ सेकंड के बाद जानवर के चेहरे पर डाल देती है. जैसे ही वह ऐसा करती है, कछुआ अपना मुंह खोल देता है. इसके बाद पानी पीता है लेकिन अचानक महिला पर हमला कर देता है. इसमें सबसे अच्छी बात है कि बाड़े के कारण उसे चोट नहीं आई.

 

महिला की तारीफ सभी ने की
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है.वही वीडियो को 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि साउथ में रहने के बाद मैं कह सकता हूं कि बहुत सारे देश की महिलाएं बेतरतीब जानवरों से इतना प्यार करती हैं कि वे किसी की मदद करने के लिए 100% काटने का जोखिम उठा सकती हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा उसने उसे पानी दिया और उसे एक नाश्ता देने के करीब आ गई. वीडियो में महिला को लेकर तारीफ किया है.