News Nation Logo
Banner

कैंसर से मरने का डर इस कदर सताया कि बेटे की हत्या कर महिला ने उठाया ये खतरनाक कदम

लंबी बीमारी से कभी-कभी लोग इतना डर जाते हैं कि वो खतरनाक कदम उठा लेते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर लंदन से कुछ दिन पहले सामने आई थी. लंदन में कुछ वक्त पहले एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 17 Dec 2020, 04:37:50 PM
woman

कैंसर से डर कर महिला ने सुसाइड की (Photo Credit: dailymail)

नई दिल्ली :

लंबी बीमारी से कभी-कभी लोग इतना डर जाते हैं कि वो खतरनाक कदम उठा लेते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर लंदन से कुछ दिन पहले सामने आई थी. लंदन में कुछ वक्त पहले एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस केस में जो बातें सामने आई है वो बेहद ही भयावह है. महिला कैंसर सर्जरी के चलते बहुत ज्यादा बैचन थी. वो सर्जरी से काफी डरी हुई थी. इसलिए उसने फांसी लगा कर खुद की जिंदगी खत्म कर ली. 

इससे पहले उसने जो किया वो बेहद ही दर्दनाक था. महिला खुद को खत्म करने से पहले अपने सात साल के बेटे की हत्या कर दी. महिला ने उसे बाथटब में डुबाकर मार दिया. इसके बाद फांसी लगाकर खुद की सांसों को रोक दिया. 

इसे भी पढ़ें:दिल्ली विधानसभा में नए कृषि कानून की AAP विधायक ने फाड़ी प्रतियां

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो महिला जिसका ना यूलिया था वो रूस में पैदा हुई थी. उसकी उम्र 36 साल की थी. मृतक महिला के मां का कहना है कि यूलिया शादी से पहले बेहद ही खुशमिजाज और हेल्दी महिला थी. लेकिन शादी के बाद वो तनाव में रहने लगी. कैंसर की बीमारी ने उसे और तोड़ दिया. 

यूलिया इस कदर परेशान थी कि वो डॉक्टर की बात भी नहीं समझ पाई. डॉक्टर ने यूलिया को बताया था कि उसके 97 प्रतिशत बचने के चांस हैं. लेकिन वो इस तरह तनाव में थी कि उसे लगता थाकि कैंसर से उसकी मौत हो जाएगी. उसे मरने से डर लगता था. इसी डर ने उसे खुद की जिंदगी को खत्म करने पर मजबूर कर दिया. यूलिया को ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी होनी थी. 

और पढ़ें:गाजीपुर बॉर्डर पर थोड़ी देर में खापों की महापंचायत, तय होगी रणनीति

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूलिया का पति के साथ बनती नहीं थी. आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते थे. एक बार दो दोनों के घर इतना भयानक झगड़ा हुआ कि पुलिस को वहां आना पड़ गया. यूलिया का पति उस समय चिल्लाते हुए लगातार कह रहा था कि तुम्हें अपनी इंग्लिश और बेहतर करनी ही होगी. यूलिया पति से परेशान हो कर अपने बेटे के साथ रूस जाना चाहती थी. 

First Published : 17 Dec 2020, 04:37:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.