News Nation Logo

चंद मिनटों में ही करोड़पति से फिर रोड़पति बना शख्स..लॅाटरी में जीते पैसे कर दिए वापस

यह मामला ऑस्ट्रेलिया के एक शहर का है 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम पीटर चार्लटन है. पीटर ने हाल ही में पांच करोड़ रुपये की लॉटरी जीती, लेकिन इस जैकपॉट का एक भी पैसा उसने नहीं लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Sep 2021, 08:00:00 AM
lotry 54

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शख्स की कहानी
  •  शख्स की दरियादिली को सैल्यूट कर रहे लोग
  •  कुछ ही देर लॅाटरी में जीते सारे पैसे जरुरतमंदों को कर दिए दान

New delhi:

कहते हैं लॅाटरी का खेल बड़ा ही अजब-गजब होता है. इस खेल में लोगों को रोड़पति से करोड़पति बनते लोगों को देऱ नहीं लगती.. लेकिन आज जिस शख्स की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं. वह शख्स चंद मिन्टों में ही करोड़पति से रोड़पति बन गया. लेकिन शख्स ने कारनामा ऐसा किया की सब लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जिंदादिल शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. शख्स ने एक ही झटके में जैकपोट में जीते पांच करोड़ रुपए जरुरतमंदों को दान कर दिए. शख्स की दरियादिली को सोशल मीडिया पर भी लोग सैल्यूट कर रहे हैं. खैस जो भी हो शख्स का कारनामा ही निराला है.

यह भी पढें :सोना तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश..जाने कहां छिपाया 42 लाख का सोना

दरअसल, यह मामला ऑस्ट्रेलिया के एक शहर का है 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम पीटर चार्लटन है. पीटर ने हाल ही में पांच करोड़ रुपये की लॉटरी जीती, लेकिन इस जैकपॉट का एक भी पैसा उसने नहीं लिया. यह सब तब हुआ जब इस शख्स ने अपने अंकल की याद में लॉटरी का टिकट खरीदा था. उसके अंकल की कुछ दिन पहले ही मौत हो गई थी और वह उसी की याद में था. शख्स ने खुद बताया कि उसने अपने अंकल की याद में टिकट खरीदा था और उसका जैकपॉट खुल गया..कुछ देर के लिए उसे लालच जरुर आया था.. लेकिन कुछ मिन्टों के बाद ही उसने सारा पैसा अधिकारियों को वापस कर दिया. साथ कुछ लोगों को नाम देकर उनको पैसा देने का आग्रह किया..

शख्स की दरियादिली देखकर यूजर्स के कमेंट्स बहुत ही शानदार आ रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि ऐसे जिंदादिल लोग कम होते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा है कि मैं संबंधित बंदे की दरियादिली को सैल्यूट करता हूं. इनके अलावा भी कई लोगों ने शख्स की कहानी पढ़ककर कमेंट्स किए हैं.

First Published : 30 Sep 2021, 08:00:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो