News Nation Logo

सोना तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश..जाने कहां छिपाया 42 लाख का सोना

खबरों के मुताबिक इस व्यक्ति ने करीब 900 ग्राम सोने का पेस्ट बनाया हुआ था.. साथ ही पेस्ट को मलाश्य में छिपा लिया. जानकारी के मुताबिक इस सोने की कीमत तकरीबन 42 रुपए बताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 29 Sep 2021, 09:33:54 PM
smuggling

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • इम्फाल हवाई अड्डे पर किया CISF ने गिरफ्तार 
  • सोना छिपाने की जगह जानकर जवान भी रह गए हैरान
  • तस्करों ने 42 लाख के सोने का बनाया था पेस्ट 

New delhi:

पुलिसवालों को चकमा देने के लिए स्मगलर्स आए दिन नए-नए तरीके इजाद करते रहते हैं. लेकिन केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल भी कुछ कम चालाक नहीं है. ऐसे स्मगलर्स को दबोचने में वे काफी माहिर होते हैं. हालांकि, गोल्ड स्मगलिंग का ताजा मामले के बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.. तस्करों ने सोना छिपाने का जो तरीका इजाद किया है.. वास्तव में काफी खुफिया था. लेकिन  CISF ने इंफाल हवाई अड्डे पर तस्करों को दबोच लिया. तस्करों ने लगभग 42 लाख के सोने का पेस्ट बनाया हुआ था. ताकि किसी को शक भी न हो सके.  तस्करों की तलाशी ली गई तो उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई. फिलहाल तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढें :LED पर पढ़ा रहे थे सर...अचानक चलने लगा गाना..जाने फिर क्या हुआ?

खबरों के मुताबिक इस व्यक्ति ने करीब 900 ग्राम सोने का पेस्ट बनाया हुआ था.. साथ ही पेस्ट को मलाश्य में छिपा लिया. जानकारी के मुताबिक इस सोने की कीमत तकरीबन 42 रुपए बताई जा रही है. साथ ही तस्कर सोना लेकर दिल्ली जा रहा था. जहां उसे सोने की डिलीवरी देनी थी. लेकिन केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी. उन्होने बड़ी ही समझदारी से तस्करों को इंफाल एयर्पोर्ट पर रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है..

यह भी पढें :नारेबाजी करते नेता जी मंच से धड़ाम..देखें वीडियो

हो गए शॅाक्ड
 तस्करों ने सोने का पेस्ट बनाकर चार हिस्सों में बांटा था. जिसे देखकर cisf शक हो गया था. पेस्ट के चार अंडाकर लड्डू बनाकर मलाश्य में छिपा रखा था. जांच रिपोर्ट में पाया गया कि चारों हिस्सों में 908 ग्राम सोना मौजूद था.. गिरफ्तार शख्स का नाम मोहम्मद शरीफ है. जो केरल का रहने वाला है. शख्स का नाम पहले भी सोने की तस्करी में आ चुका है.. लेकिन काफी दिनों से पुलिस की गिरफ्त से दूर था. जिसे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा ने धर दबोचा..

First Published : 29 Sep 2021, 09:33:54 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.