News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

नारेबाजी करते नेता जी मंच से धड़ाम..देखें वीडियो

स्थानीय खबरों के मुताबिक यह घटना खरगोन जिले के खंडवा संसदीय क्षेत्र की है.. यहां मुख्यमंत्री शिवराज (cm shivraj singh) सिंह चौहान सरकारी कार्यक्रम जनदर्शन यात्रा के तहत झिरन्या ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 29 Sep 2021, 05:57:51 PM
BJP NETA

BJP LEADER (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फनी वीडियो 
  • मंच से शिवराज सिंह चौहान के नाम के नारे लगा रहे थे नेता जी
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

New delhi:

मंच टूटने पर नेताओं के नीचे गिरने के वीडियो तो आपने खूब देखें होंगे. पर क्या नारेबाजी में मशगूल नेता जी को मंच से धड़ाम होते आपने देखा है? जी हां ताजा वीडियो मध्यप्रदेश (madhyapardesh) के खरगोन से सामने आया है. जहां बीजेपी नेता मंच से नारेबाजी कर रहे थे.. नेताजी नारेबाजी में इतने खो गए कि मंच से नीचे धड़ाम हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी सामने आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी सैंकडों की संख्या में पहुंच चुके हैं.. 

यह भी पढें :LED पर पढ़ा रहे थे सर...अचानक चलने लगा गाना..जाने फिर क्या हुआ?

दरअसल, स्थानीय खबरों के मुताबिक यह घटना खरगोन जिले के खंडवा संसदीय क्षेत्र की है.. यहां मुख्यमंत्री शिवराज (cm shivraj singh) सिंह चौहान सरकारी कार्यक्रम जनदर्शन यात्रा के तहत झिरन्या ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे थे. यहां आमसभा के बाद भीकनगांव जाते समय मुख्यमंत्री ने यहां एक मंच से जनता को संबोधित किया.. शिवराज के मंच पर चढ़ते ही लोगों ने नारे लगाना शुरू कर दिए.. इतने में मंच पर खड़े भीकनगांव के बीजेपी नेता जगदीश जायसवाल भी माइक हाथ में लेकर नारेबाजी कर रहे थे.. जायसवाल जी नारेबाजी करते हुए इतने मशगूल हो गए कि उन्हे पता ही नहीं चला कि मंच खत्म हो चुका है. जैसे ही उन्होने कहा शिवराज सिंह चौ....जिंदाबाद कहने से पहले ही धड़ाम हो गए..

 

बामुश्किल आस-पास के लोगों ने जायसवाल को उठाया. लेकिन उसके बाद भी नेता जी ने नारेबाजी करनी नहीं छोड़ी और फिर से हमारा नेता कैसा हो...शिवराज सिंह चौहान जैसा हो की नारेबाजी करने लगे. वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है वास्तव में नेता की जॅाब भी इतनी आसान नहीं है अब. पता नहीं क्या-क्या करना पड़ता है, इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो देखकर कमेंट्स साझा किए हैं. वीडियो को ANI के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..

First Published : 29 Sep 2021, 05:57:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.