logo-image

नारेबाजी करते नेता जी मंच से धड़ाम..देखें वीडियो

स्थानीय खबरों के मुताबिक यह घटना खरगोन जिले के खंडवा संसदीय क्षेत्र की है.. यहां मुख्यमंत्री शिवराज (cm shivraj singh) सिंह चौहान सरकारी कार्यक्रम जनदर्शन यात्रा के तहत झिरन्या ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे थे.

Updated on: 29 Sep 2021, 05:57 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फनी वीडियो 
  • मंच से शिवराज सिंह चौहान के नाम के नारे लगा रहे थे नेता जी
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

New delhi:

मंच टूटने पर नेताओं के नीचे गिरने के वीडियो तो आपने खूब देखें होंगे. पर क्या नारेबाजी में मशगूल नेता जी को मंच से धड़ाम होते आपने देखा है? जी हां ताजा वीडियो मध्यप्रदेश (madhyapardesh) के खरगोन से सामने आया है. जहां बीजेपी नेता मंच से नारेबाजी कर रहे थे.. नेताजी नारेबाजी में इतने खो गए कि मंच से नीचे धड़ाम हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी सामने आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी सैंकडों की संख्या में पहुंच चुके हैं.. 

यह भी पढें :LED पर पढ़ा रहे थे सर...अचानक चलने लगा गाना..जाने फिर क्या हुआ?

दरअसल, स्थानीय खबरों के मुताबिक यह घटना खरगोन जिले के खंडवा संसदीय क्षेत्र की है.. यहां मुख्यमंत्री शिवराज (cm shivraj singh) सिंह चौहान सरकारी कार्यक्रम जनदर्शन यात्रा के तहत झिरन्या ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे थे. यहां आमसभा के बाद भीकनगांव जाते समय मुख्यमंत्री ने यहां एक मंच से जनता को संबोधित किया.. शिवराज के मंच पर चढ़ते ही लोगों ने नारे लगाना शुरू कर दिए.. इतने में मंच पर खड़े भीकनगांव के बीजेपी नेता जगदीश जायसवाल भी माइक हाथ में लेकर नारेबाजी कर रहे थे.. जायसवाल जी नारेबाजी करते हुए इतने मशगूल हो गए कि उन्हे पता ही नहीं चला कि मंच खत्म हो चुका है. जैसे ही उन्होने कहा शिवराज सिंह चौ....जिंदाबाद कहने से पहले ही धड़ाम हो गए..

 

बामुश्किल आस-पास के लोगों ने जायसवाल को उठाया. लेकिन उसके बाद भी नेता जी ने नारेबाजी करनी नहीं छोड़ी और फिर से हमारा नेता कैसा हो...शिवराज सिंह चौहान जैसा हो की नारेबाजी करने लगे. वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है वास्तव में नेता की जॅाब भी इतनी आसान नहीं है अब. पता नहीं क्या-क्या करना पड़ता है, इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो देखकर कमेंट्स साझा किए हैं. वीडियो को ANI के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..