logo-image

पत्नी ने पति को रंगे हाथों दूसरी लड़की के साथ पकड़ा... फिर हुआ कुछ ऐसा..

ये फनी वीडियो (@videospraver cagando)नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की एक घर के दरवाजे को जोर-जोर से पीटती है.

Updated on: 13 Sep 2021, 04:01 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर नहीं कंट्रोल कर पाओगे हंसी 
  • यूजर्स बोले ऐसी हरकत तो बर्दाश्त से बाहर होती हैं 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर रोजाना ऐसे सैंकड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. कई वीडियो रिश्तों में दरार को लेकर भी होते हैं. जी हां जिस वीडियो को हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो पति-पत्नी और वो से संबंधित है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोगों के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो इसलिए रोमांचक हो जाता है क्योंकि जब पत्नी घर आती है घर से किसी अन्य लड़की को निकलते हुए देख लेती है. फिर क्या था शुरु हो जाता है हाईवॅाल्टेज ड्रामा. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो आपको हंसने पर जरुर मजबूर कर देगा.

यह भी पढें:जब छोटे डॅागी ने किया घोड़े को कंट्रोल..जानिए क्या हुआ


दरअसल , ये फनी वीडियो (@videospraver cagando)नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की एक घर के दरवाजे को जोर-जोर से पीटती है. तभी उस की बालकनी में किसी शख्स को झांकते हुए पाया जाता है. जब कोई दरवाज़ा नहीं खोलता है तो लड़की जबर्दस्ती घर में घुस जाती है. उधर बालकनी से एक और लड़की बाहर निकलती है. मौका देखकर वो लड़की छिप जाती है. बाद में पता चलता है कि शख्स किसी अन्य लड़की के साथ घर में मौजूद था. इसलिए दरवाजा नहीं खोलता है. वीडियो इतना फनी है कि जिसने भी देखा बर पेट पकड़ लिया.

 

वीडियो देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स बहुत ही फनी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है जिंदगी न मिलेगी दोबारा.. दूसरे ने लिखा है गजब का ड्रामा है. इसके अलावा सैंकड़ों अन्य यूजर्स ने भी वीडियो पर अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. वैसे वीडियो देखकर आपको भी हंसी जरुर आई होगी. कमेंट्स करके आप भी अपनी जानकारी साझा कर सकते हैं. वीडियो को अब 4819 लोगों ने पसंद किया है. साथ ही सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है.