logo-image

पत्नी ने पति को होटल में दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया रंगे हाथ, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद दंग हो जाएंगे.

Updated on: 14 Aug 2023, 08:39 PM

नई दिल्ली:

किसी भी व्यक्ति को अपने साथी के अवैध संबंध के बारे में जानने के बाद गुस्सा आना स्वाभाविक है और जब कोई भी अपने साथी को रंगे हाथों पकड़ लेता है तो वह अपना आपा खो देता है. आजकल सोशल मीडिया पर कई इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक कभी पत्नी चीट कर रही है तो कभी पति चीट कर रहा है. जिस तरह से मामने सामने आ रहे हैं, उसे देख यही कह सकते हैं कि हर कोई लग रहा है कि एक दूसरे को चीट करने में लगा हुआ है. जैसे हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, वो अपने आप हैरान करने वाला है. 

इस खबर भी पढ़ें- अब साइकिल नहीं, मर्सिडीज कार में घूम-घूमकर बेचते हैं कपड़े, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

रंगे हाथ पत्नी ने पकड़ लिया
इस वीडियो को देखकर आपको गुस्सा आ सकता है. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला अपने पति को होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़ने पर अपना आपा खो बैठी. गुस्साई महिला अपने पति के साथ-साथ एक अन्य महिला की भी पिटाई कर देती है. वीडियो में नाराज महिला को हाथ में चप्पल लेकर बिस्तर पर बैठे देखा जा सकता है. इसी बीच उनके बगल में एक शख्स नजर आ रहा है. अचानक वह उस शख्स को चप्पल से मारना शुरू कर देती है. जबकि पुरुष माफी मांगता रहता है, महिला दुपट्टे में अपना चेहरा छिपाकर कुर्सी पर बैठी दूसरी महिला को मारती है. हालांकि, गुस्साई महिला शांत होने के मूड में नहीं है और दोनों की चप्पलों से पिटाई जारी रखती है.

 

महिला लगातार पीटती है
जबकि नाराज महिला का भाई इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे पर रिकॉर्ड करना जारी रखता है, वह आदमी उसे माफ करने की गुहार लगाता है. व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने आपका बहुत समर्थन किया है. मैं आपके पैर छूता था, मैंने आपको कभी अपने जीजा के रूप में नहीं सोचा था, और मैंने आपको अपने पिता के रूप में देखा. महिला दोनों को पीटती रहती है जबकि ऑडियो अस्पष्ट लग रहा है. वीडियो के आखिरी में महिला को पुलिस को बुलाने के लिए कहते हुए सुना जाता है और उनकी बेटी अपने पिता पर अपना गुस्सा निकालती है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखें जाने तक वीडियो को एक हजार व्यूज मिल गए हैं.