logo-image

अब साइकिल नहीं, मर्सिडीज कार में घूम-घूमकर बेचते हैं कपड़े, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक युवक कई करोड़ की कार में कपड़े बेचने जाता है, क्या आप यकीन करेंगे? इसके बारे में सुनकर लोगों का दिमाग घूम रहा है.

Updated on: 14 Aug 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर  कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक करोड़ों रुपये की कार लेकर फुटपाथ पर कपड़े बेच रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमने भी एक पल के लिए सोचा कि ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- उड़ती फ्लाइट में महिला की अजीब हरकत! 15 हजार देकर खरीदी मूंगफली, फिर...

मर्सिडीज पर आया कपड़े बेचने
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मर्सिडीज कार खड़ी है. जो भी उस कार को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है क्योंकि सड़क किनारे खड़ी मर्सिडीज कार के ऊपर ढेर सारे कपड़े रखे हुए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस पर कपड़ा नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फेरीवाला कपड़े बेच रहा है. आप समझ सकते हैं कि अगर कोई मर्सिडीज से ऐसे कपड़े बेचने आए तो हैरान होना जायज है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prashant Trivedi (@prashanttrivedi950)

 

वीडियो पर कॉमेंट्स हैरान करने वाले हैं
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवर अपने मालिक के कपड़े बचाने आया है. एक यूजर ने लिखा कि दस साल बाद डीजल की कार की हालत यही होगा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि दहेज में कार मिली होगी इसलिए पेट्रोल के लिए पैसे जुटा रहा है. वीडियो पर लोगों के कमेंट्स हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये लखनऊ से सटी हुई लाइन सड़क है, जहां ये दुकान लगाते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बड़े शौक हैं. इसलिए ऐसे काम कर रहे हैं.