News Nation Logo
Banner

VIDEO: पति के साथ प्रेमिका को देखकर कार पर चढ़ी पत्नी, ट्रैफिक पुलिस बनी तमाशबीन

इस वीडियो में एक महिला सड़क पर आकर एक कार के आगे खुद खड़ी हो जाती है. वो महिला इस कार को रोकने की कोशिश करती है और कामयाब भी हो जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Jul 2020, 06:44:54 PM
women climb car

कार पर चढ़ी महिला (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला सड़क पर आकर एक कार के आगे खुद खड़ी हो जाती है. वो महिला इस कार को रोकने की कोशिश करती है और कामयाब भी हो जाती है. लेकिन महिला ऐसा क्यों कर रही है वो गाड़ी के सामने आकर गाड़ी रोकने की कोशिश क्यों कर रही है. पास में खड़े ट्रैफिक पुलिस के जवान भी महिला को नहीं रोक रहे हैं. आखिर इस गाड़ी में कौन सवार है जिसे यह महिला रोकने का प्रयास कर रही है और क्यों. देखते ही देखते कार रुकने के बाद महिला का हंगामा शुरू हो जाता है. महिला कार के बोनट पर चढ़ जाती है और अपनी चप्पलें निकाल कर कार के शीशे पर पीटती है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की जिज्ञासा बढ़ जाती है कि आखिर महिला ऐसा क्यों कर रही है.

तो चलिए अब हम आपको इस वीडियो की सच्चाई से रूबरू करवा देते हैं. यह वीडियो दक्षिण मुंबई का है. जिसे पास के अपार्टमेंट में रहने वाले किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. इस वीडियो में महिला जो कार रोक रही है वो उस कार चालक की पत्नी है, और कार में महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ बैठकर जा रहा है जब महिला को इस बात की खबर लगी तो वो कार के सामने जाकर डटकर खड़ी हो गई.

यह भी पढ़ें-योगी सरकार पर कांग्रेस का निशाना, कहा-देश में अपराध की राजधानी बना उत्तर प्रदेश

कार का दरवाजा खोलने का प्रयास करती है महिला
कार रोकने के बाद महिला लगातार कार का दरवाजा खोलने की कोशिश करती है लेकिन असफल रहती है. पति के साथ गर्लफ्रैंड को देखकर महिला एकदम से बेकाबू हो जाती है और गाड़ी के बोनट पर चढ़ कर अपना गुस्सा जाहिर करती है. इस दौरान वो अपनी चप्पलें निकालकर सामने के शीशे की ओर से अपने पति और साथ में बैठी उसकी प्रेमिका पर हमला भी बोलती है लेकिन उसका ये प्रयास असफल हो जाता है. 

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ऐश्वर्या राय और आराध्या पर किया ट्वीट हटाया

दक्षिण मुंबई इलाके की घटना
दक्षिण मुंबई इलाके में भरी सड़क पर कार के बोनट पर खड़ी होकर हंगामा करने की वजह से पूरा ट्रैफिक जाम लग जाता है. इस दौरान वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान भी लाचार नजर आने लगते हैं. वो महिला को किसी तरह से समझा-बुझा कर कार के बोनट से उतारते हैं और उसे वहां से हंगामा करने के लिए मना करते हैं. इस बीच ट्रैफिक पुलिस के और जवान ट्रैफिक कंट्रोल को नियंत्रित करते हुए सड़क पर आवाजाही को बहाल करते हैं. आपको बता दें कि इस पूरे मामले की अभी तक कहीं कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. इस वजह से ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने कार में सवार पति और उसकी प्रेमिका को जाने दिया जबकि पत्नी को भी पुलिस वालों ने समझा-बुझा कर घर लौटा दिया है.

First Published : 12 Jul 2020, 06:44:54 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.