logo-image

सड़क पर चढ़ते वक्त कार ने मार दी ट्रैक्टर में टक्कर, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

Road Accident Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि चढ़ाई होने की वजह से ट्रैक्टर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, जैसे ही ट्रैक्टर सड़क पर चढ़ता है और उसका चालक ट्रैक्टर को मोड़कर सड़क किनारे करता है तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आती है

Updated on: 20 Aug 2023, 03:33 PM

New Delhi:

Road Accident Video: सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो हैरानी के साथ हंसा देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ट्रैक्टर में एक कार ने जोर से टक्कर मार दी. उसके बाद जो हुआ वह देखकर यकीनन आपको हैरानी के साथ हंसी भी आ जाएगी. इस वीडियो को ट्विटर अराउंट @grayeb_latayef से शेयर किया गया है. जिसे यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी बला ने हिंदुस्तान में मचाया बवाल, जानिए क्या है वजह?

खेतों की ओर से एक कच्ची सड़क पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क की ओर जा रहा है. सड़क ऊंची होने की वजह से ट्रैक्टर धीरे धीरे ऊपर चढ़ रहा है. इस दौरान ट्रैक्टर चालक को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि कोई तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मार सकती है.

सड़क पर चढ़ते ही तेज रफ्तार कार ने मार दी ट्रैक्टर में टक्कर

वीडियो में देखा जा सकता है कि चढ़ाई होने की वजह से ट्रैक्टर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, जैसे ही ट्रैक्टर सड़क पर चढ़ता है और उसका चालक ट्रैक्टर को मोड़कर सड़क किनारे करता है तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आती है और ट्रैक्टर में जोर से टक्कर मार देती है. जिससे ट्रैक्टर के दो टकड़े हो जाते हैं.

टक्कर लगने के बाद भी बच गई ड्राइवर की जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कार के ट्रैक्टर से टकराने के बाद ट्रैक्टर बीच से टूटकर दो टुकड़ों में बंट जाता है लेकिन उसका ड्राइवर बाल बाल बज जाता है क्योंकि कार की टक्कर ट्रैक्टर के अगले हिस्से में लगी जिससे ड्राइवर सीट पर ही बैठा रह गया और ट्रैक्टर का अगला हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा. वहीं ड्राइवर की जान बच गई. अगर कार ट्रैक्टर के बीच में टकराती तो ड्राइवर की जान चली जाती.

ये भी पढ़ें: चोरी करने आए चोरों के लिए काल बनी महिला, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो