logo-image

पाकिस्तानी बला ने हिंदुस्तान में मचाया बवाल, जानिए क्या है वजह?

सोशल मीडिया पर युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने युवती के वीडियो को देख हैरान हो जा रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 06:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखकर दिल को अपने आप ही सुकून मिलता है. हम आपके साथ एक ऐसी लड़की का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में जगह बना रही है. लड़की का वीडियो देखकर यूजर्स चौंकाने वाले रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, जिस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है वह एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो ऐसा है, जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की कहती है कि कुछ तमीज सीखो, वह युवक को समझाती नजर आ रही है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब यूजर्स ने लड़की से कहा- बर्तन जाकर धो, फिर जो हुआ वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashaf Ali (@kashaff_alii)

बर्तन धोने पर हुआ बवाल
कशाफ अली के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 59 हजार फॉलोअर्स हैं. उनके लगभग वीडियो लाखों की संख्या में देखे जाते हैं. जैसे ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूजर के रिप्लाई कशाफ भड़क जाती हैं और बर्तन धोने लगती हैं. वीडियो में वह बताती हैं कि क्या कोई रोज बर्तन खरीदता है. वह अपने प्यारे अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब कशाप स्टोरी पोस्ट करती है, मुझसे एक सवाल पूछो तो एक यूजर जवाब देते हुए कहता है कि जाकर बर्तन धो. इस पर कशाप किचन में जाकर बर्तन धोती हैं. इसके बाद यह यूजर पर भड़कते हुए समझाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashaf Ali (@kashaff_alii)

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बर्तन धोते वक्त कैमरा ऑन करने की क्या जरूरत थी. एक यूजर ने लिखा कि लड़की खेलने गई और इस पर वीडियो भी बना लिया.