logo-image

जब युवक ने बाइक में लगाया लाउडस्पीकर, देख लोग बोले- 'पुलिस आगे होगी भाई'

बुलेट एक रॉयल बाइक है, इसमें कोई शक नहीं है

Updated on: 08 May 2023, 12:22 PM

highlights

  • वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है
  • कई यूजर्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बुलेट एक रॉयल बाइक है, इसमें कोई शक नहीं है. हमारे देश में बुलेट बाइक रखने वाले को दंबग और बाहुबली के रूप में देखा जाता है. कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो बुलेट में भयंकर साइलेंसर फिट करवा लेते हैं. इनका साइलेंसर इतनी तेज आवाज निकालता है कि इसे 1-2 किलोमीटर तक सुना जा सकता है. लेकिन वे भूल जाते हैं कि वे ध्वनि प्रदूषण भी करते हैं. जिसके चलते उन्हें थाने के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. आप देश के लगभग शहरों में ऐसा देखते भी होंगे.

युवक अपने बाइक में चोंगा लगा देता है
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बुलेट बाइक लिए नजर आ रहा है. बुलेट के साइलेंसर में युवक कुछ कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बाइक के साइलेंसर में चोंगा लगा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि जब साइलेंसर में भोंपू लगा है तो कितनी तेज आवाज निकलेगी. युवक बाइक पर रखता है और उसे स्टार्ट कर देता है.

यह खबर भी पढ़ें- घर में घुसते ही पत्नी ने पति को धो दिया, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर लोगों ने युवक की खिंचाई कर दी
इस वीडियो को  एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखें जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस बाइक से मुझे नफरत है. एक यूजर ने लिखा कि आगे पुलिस इंतजार कर रही है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई ऐसा क्यों कर रहे हैं, ये तो पहले से ही आवाज निकलाता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में ऐसा किया जा सकता है कि कहीं साइलेंस फट जाएगा तो क्या होगा? भाई कई यूजर्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं.