logo-image

घर में घुसते ही पत्नी ने पति को धो दिया, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Updated on: 07 May 2023, 04:44 PM

highlights

  • वीडियो को 7 लाख लोगों ने देख लिया है
  • अपनी पति को पीटना शुरू कर देती है
  • क्या पति मुंह काला करके आया है क्या

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे और सिर्फ एक ही सवाल पूछेंगे कि आखिर हुआ क्या? यह वीडियो कहां का है इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि एक महिला घर आते ही अपनी पति को पीटना शुरू कर देती है. हालांकि पूरा मामला क्या है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं.

अचानक पत्नी पती को मारने लगती है
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक जैसे घर के अंदर है वैसे ही अंदर आ जाता है. तभी एक युवती उनके सामने आ जाती है और तुरंत उन्हें पीटना शुरू कर देती है. वीडियो देखकर लग रहा है कि महिला गुस्से से लाल है. महिला ने युवक को उड़-उड़कर पीटना जारी रखती है. युवक बेचारे की तरह पीटने लगता है. लड़की रुकने का नाम नहीं लेती वह उसे पीटती रहती है. वीडियो देखकर लग रहा है कि युवक ने कोई बड़ा अपराध किया है, जिससे उसकी पत्नी काफी नाराज है.

यूजर्स ने दिए रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि घर पहुंचते ही पत्नी पति को पीटती है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेरे साथ ऐसा करने के लिए मुझे कोई लड़की क्यों नहीं मिल रही भाई. एक यूजर ने लिखा कि मैं ऐसी महिलाओं को जानता हूं. मेरे रोमांटिक जीवन में नहीं, लेकिन मैं इस प्रकार को जानता हूं. आदमी अल्फ़ा नहीं है, और वह इसके लिए उससे नफरत करती है. अगर वह उसे छोड़ देते, तो वह सकारात्मक प्रतिक्रिया देती. एक यूजर ने लिखा कि क्या पति मुंह काला करके आया है क्या?