logo-image

जब खरगोश से ही डरने लगी खुंखार बिल्ली. लोगों ने कहा ये तो उल्टी गंगा बह रही है

@Buitengebieden नामक अकाउंट पर एक जंगली बिल्ली का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है.

Updated on: 26 Aug 2021, 03:42 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
  • खरगोश  के गुर्राने से बिल्ली की हालत हो गई पतली
  • फनी वीडियो को मिल रहे मजेदार रिएक्शन्स

New delhi:

आपने अक्सर बिल्ली से चुहे व खरगोश को डरते देखा और सुना होगा. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. उसमें उल्टा देखने को मिलेगा. क्योंकि खुंखार बिल्ली की हालत खरगोश के सामने एक दम दम पतली हो गई . वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों के फनी कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा है कि ये उल्टी गंगा कब से बहने लगी. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही शानदार है. जिसे बार-बार देखने का मन करेगा. वीडियो में बिल्ली जंगल में बने खरगोश के बिल (Rabbit Hole) में घुसकर उस पर अटैक करने की तैयारी में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें ...जब एक बंदर ने लगा लिया मास्क.. लोगों ने कहा जिम्मेदार नागरिक

दरअसल, @Buitengebieden नामक अकाउंट पर एक जंगली बिल्ली का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है. समय के अनुसार कुछ भी संभव है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खुंखार बिल्ली खरगोश के बिल पर अटैक करने का प्रयाश करती है. लेकिन जैसे ही बिल से बाहर निकलकर खरगोश बिल्ली पर गुर्राता है तो खुंखार  बिल्ली एक दम डर जाती है और उल्टे पांव दौड़ने लगती है. साथ ही वही कुछ देर बाद चुहे के बिल के पास जाती है. लेकिन उसी तरह चुहे के बिल से अचानक बाहर आने पर फिर से डर जाती है. हालाकि बिल्ली कुछ समझ पाती खरगोश और चुहा दोनों भाग खड़े होते हैं, वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :13 साल की अनुष्का ने खुद की जान देकर बचाए तीन बच्चे..हैरत में पड़ गए लोग

मजेदार प्रतिक्रियाएं 
वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 1 लाख 35 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लगभग 8 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. बिल्ली व खरगोश की फाइट देखकर एक यूजर ने लिखा है. ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डाटने वाली काहवत सच हो गई. क्योंकि बिल्ली के सामने खरगोश कभी नहीं टिकता. बिल्ली को देखते ही भाग जाता है. ऐसे ही चुहे- बिल्ली के किस्से तो आपने काफी सुनेंगे होंगे ही. एक यूजर ने लिखा है समय सबका आता है. एक यूजर ने लिखा है कभी-कभी किसी को ज्यादा परेशान करना भी ठीक नहीं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. इसी के चलते वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार व्यूज बटोर रहा है. व्यूज में बढ़ोतरी का सिलसिला चल रहा है.