logo-image

Viral Video: जब कार के ऊपर युवती ने किया मस्ती...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 03:30 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर रोज स्टंट के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की कार के ऊपर बैठकर मस्ती कर रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना का वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है.

ये भी पढ़ें- जब कालीन भईया के किरदार में आए रोहित शर्मा, थर-थर कांपने लगे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

नहीं देखी होगी ऐसी स्टंट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की कार के ऊपर बैठी है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़की मजे कर रही है. लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ बहुत बुरा होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कार पर बैठकर मस्ती कर रही हैं, तभी कार तेजी से आगे बढ़ती है. गाड़ी जैसे ही आगे बढ़ती है अचानक युवती गिर जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की जिस तरह से गिरती है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. इसमें कोई शक नहीं कि वह अंदर से बुरी तरह घायल हो गई होगी और उसे अंदरूनी चोटें आई होंगी.

ये भी पढ़ें- 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज स्टंट के नाम पर कुछ भी किया जा सकता है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ऐसी मस्ती हमेशा महंगी साबित होती है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है, लड़की कार के ऊपर क्या कर रही थी? एक यूजर ने लिखा कि हमें लगता है कि यह सही है क्योंकि आजकल लोग ऐसा ही व्यवहार करते हैं इसलिए उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि लोग स्टंट के चक्कर में अपनी जान गंवा देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये वीडियो तो खतरनाक क्या लड़की बच गई है?