logo-image

जब कालीन भईया के किरदार में आए रोहित शर्मा, थर-थर कांपने लगे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 01:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आज  की तारीख में ऐसे वीडियो और फोटो AI से एडिट किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे. आपने पहले भी ऐसे कई एआई वीडियो देखे होंगे, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

जब रोहिता बने कालीन भईया

अंबानी परिवार में हो रही अनंत अंबानी की शादी का वीडियो दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इनमें कुछ मजेदार वीडियो मीम्स भी बन रहे हैं, जिनमें से कुछ वीडियो काफी वायरल हो भी हो रहे हैं. हम आपके साथ एक ऐसा फनी एडिटेड वीडियो शेयर कर रहे हैं. AI एडिटेड इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा हार्दिक पंड्या को घूर-घूर कर देख रहे हैं. अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो इन मीम्स को देखकर समझ सकते हैं कि रोहित शर्मा हार्दिक को ऐसे क्यों देख रहे हैं? 

ये भी पढ़ें- 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये गलत है कि रोहित भाई सही देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम रोहित के फैन हैं. अब हम सिर्फ आईपीएल में रोहित की बैटिंग देखने के लिए टीवी ऑन करेंगे. एक यूजर ने लिखा कि रोहित भाई, आराम से इतना गुस्सा मत हो. एक एक्स यूजर ने लिखा कि कालीन भैया के रोल में रोहित भैया खतरनाक लग रहे हैं, भाई आप क्रिकेट में फंस गए हो, आओ एक वेब सीरीज बनाओ और फिर देखो, आप यहां भी सफल हो जाओगे.