जब एक युवक दो भैंसों के साथ मॉल में घुसा, देख लोगों में मच गई भगदड़, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravi Prashant | Updated on: 11 Nov 2023, 10:01:57 PM
viral trending video

वायरल वीडियो (Photo Credit: SOCIAL MEDIA)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखकर तो यकीन ही नहीं होता कि सच में क्या हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक भैंस लेकर मॉल में जाता है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- लड़की ने मेट्रो में किया जबरदस्त डांस, देख लोग बोले- 'अब अच्छा सफर होता है'

ये गोरी भैसों का वीडियो आया सामने?

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक ही सवाल ये मॉल में लेकर कैसे घूस सकता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक दो भैंसों को लेकर अंदर जाता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि उसे कोई रोकता नहीं है. वीडियो में देख लोगों को कन्फ्यूजन होता है कि ये भैंस है या नहीं तो आपको बता दे कि ये भैंस ही लेकिन इसके भारतीय भैसों की तरह काली नहीं है. ये गोरी भैसें हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भैंस भी आराम से मॉल के अंदर जाती है.

ये भी पढ़ें- मालिक की मौत के चार महीने बाद भी कुत्ते ने नहीं छोड़ा अस्पताल, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि सफेद भैंसें सफेद की तरह होती हैं. एक यूजर ने लिखा कि यही बात विदेशों को अलग बनाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अमेरिकी शहरों में यह आम बात है. एक यूजर ने लिखा कि फेयर लवली का असर है. एक यूजर ने लिखा कि विदेशियों की तरह वहां भी भैंसें हैं. वीडियो पर कई लोगों की चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मॉल में गोबर नहीं था. ये भैंस भी मैनर वाली है. एक यूजर ने लिखा कि वाह ये देख अच्छा लगा कि भैंस भी शॉपिंग करने जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asif Std Shaikh (@asifstd)

First Published : 11 Nov 2023, 10:01:57 PM