logo-image
लोकसभा चुनाव

लड़की ने मेट्रो में किया जबरदस्त डांस, देख लोग बोले- 'अब अच्छा सफर होता है'

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक लड़की ऐसी हरकत करती है कि हर कोई दंग रह जाता है.

Updated on: 14 Jul 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा कोई दिन ख़ाली नहीं जाता जिस दिन कोई वीडियो नहीं आता. अब आप सोच रहे होंगे कि ये वीडियो सामने कैसे आया, जो वायरल हो रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि लोगों को क्या हो गया है. वीडियो बनाने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही? यह सभी मेट्रो में वीडियो क्यों बना रहे हैं? अब हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें एक लड़की मेट्रो में डांस करना शुरू कर देती है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने लाइव भूत को भगाया, वीडियो देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

दिल्ली मेंट्रो में हुआ जबरदस्त डांस
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो का एक सीन है, जहां एक लड़की मेट्रो के अंदर डांस कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके डांस का अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. वह पहले मेट्रो के अंदर डांस करती हैं और फिर मेट्रो प्लेटफॉर्म पर डांस करने लगती हैं. लड़की अपने अजीबोगरीब डांस से लोगों को आकर्षित करती है. दरअसल, इस डांस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

क्या इसके मां-बाप वीडियो नहीं देखते होंगे? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये संगम बिहार का वीडियो क्रिएटर है. एक यूजर ने लिखा कि थोड़ा मेट्रो के सामने आने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि इस इंस्टाग्राम को बैन करो. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया के जमाने में डांस भी कहीं हो सकता है. ये बिल्कुल गलत है. एक यूजर ने लिखा कि क्या इसके मां-बाप नहीं हैं?