logo-image

जब शेर से भिड़ा छोटा कुत्ता, 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह Video

इस खूबसूरत पल को सारा ने खुद को वीडियो बनाने से नहीं रोक पाई. हालांकि, कुछ सेकंड बाद शेर करीब आया और इस दौरान वह डैश नाम के कुत्ते तक कांच के दरवाजे से पहुंचने की कोशिश की.

Updated on: 14 Dec 2021, 01:07 PM

highlights

  • यह घटना अमेरिका के कोलोराडो के ग्रैंड लेक की है
  • सारा बोले नामक महिला ने यह वीडियो फेसबुक पर साझा किया था
  • कांच लगे दरवाजे के बीच इन दोनों हुई मुठभेड़

 

 

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो (Video) में एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते (Tiny Dog) को हिमालयन शेर (Himalyan Lion) को घूरते हुए कैमरे में कैद किया है. यह घटना अमेरिका के कोलोराडो के ग्रैंड लेक की है. सारा बोले नामक महिला ने 3 दिसंबर को यह वीडियो फेसबुक पर साझा किया है. इस वीडियो को तब से अब तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में घर के अंदर से एक छोटा कुत्ता एक विशाल हिमालयन शेर को आंगन में खड़े पहाड़ी शेर को घूरते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Viral Haunted Video: America के एक Bar में बियर पीने पहुंचा भूत, न मिलने पर तोड़ा ग्लास

इस खूबसूरत पल को सारा ने खुद को वीडियो बनाने से नहीं रोक पाई. हालांकि, कुछ सेकंड बाद शेर करीब आया और इस दौरान वह डैश नाम के कुत्ते तक कांच के दरवाजे से पहुंचने की कोशिश की. सारा वापस जाने के लिए डैश पर चिल्लाई, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं हिला. जब शेर घर के अंदर जाने का रास्ता तलाश रहा था, तब भी डैश अपनी जमीन पर खड़ा हो गया और अपनी पूंछ हिलाई. थोड़ी देर कोशिश करने के बाद पहाड़ का शेर वहां से चला गया जबकि सारा ने अपने भौंकने वाले पालतू जानवर को शांत करने की कोशिश की.