logo-image

Viral Haunted Video: America के एक Bar में बियर पीने पहुंचा भूत, न मिलने पर तोड़ा ग्लास

Viral Haunted Video: America के एक Bar से चौंकाने वाली वीडियो सामने आई है जिसमें एक महिला Bar Counter के पास खड़ी है और तभी अचानक से एक ग्लास नीचे गिर कर टूट जाता है.

Updated on: 13 Dec 2021, 05:09 PM

नई दिल्ली :

America में एक नहीं दो नहीं बल्कि कई ऐसे Bar हैं जिन्हें हॉन्टेड माना जाता है. बीते दिनों भी एक वीडियो सामने आया था जब Bar Counter पर बैठे एक शख्स के पास रखा वाइन का ग्लास अपने आप उलट गया था और सारी वाइन नीचे गिर गई थी. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें बिना किसी के छूए काउंटर से अचानक बियर का ग्लास (Beer Glass) गिर पड़ता है. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं. यूके के साउथ व्रक्सल (South Wraxall), विल्टशायर (Wiltshire) में स्थित लॉन्ग आर्म्स बार (Long Arms Bar) में घटी इस डरावनी असामान्य घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है. 

यह भी पढ़ें: टीचर के साथ 10वीं के छात्रों की बद्तमीजी, Video देख आप भी होंगे गुस्सा

लॉन्ग आर्म्स बार द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बार के एक तरफ एक महिला, दूसरी तरफ बैठे एक पुरुष से बात कर रही है. कुछ सेकेंड बाद महिला मौके से दूर चली जाती है और शेल्फ पर रखा एक ग्लास अचानक से टूट जाता है. इस वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा है कि- 'तो जॉर्ज हमारे निवासी भूत आज रात खेल रहे हैं, नीचे की शेल्फ को देखते रहें'. हालांकि, कैप्शन पढ़कर ये तो साफ़ जाहिर है कि बार का यह कोई पहला असामान्य अनुभव नहीं है. इससे पहले भी यहां ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. 

बता दें कि, इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 3.7K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस खौफनाक मंजर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब इस पर हैरतंगेज रिएक्शन्स दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बार ने पहले भी कई ऐसी अस्पष्टीकृत घटनाएं देखी हैं. इस बार की मालकिन लिज ऑलकॉक के पति रोब की मानें तो उन्होंने कई दफा ऐसा अनुभव किया है कि वो रसोई घर से चल रहे हैं, जिसमें दरवाजा दोनों तरफ से खुलता है और यह ऐसे खुलता है जैसे कि कोई दूसरी तरफ है और इसे खींच रहा है. उनका कहना है कि इस तरह की चीजों की अब तो आदत सी हो गई है.