logo-image

जब छोटे बच्चे ने मैदान में दौड़ाई बुलेट, देख लोगों ने कहा- आखिर कैसे हो सकता है?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 13 Nov 2023, 07:22 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर ये बच्चा बाइक कैसे चला रहा है?  हाँ, आप इसे पढ़ें। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा बाइक चला रहा है, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और बच्चे को देखने के बाद एक ही सवाल है कि आखिर वह बाइक कैसे चला पाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इतनी कम उम्र में कैसे बच्चे ने कर दिया कमाल? 

दक्षिणी राज्य केरल में, एक 4 साल का बच्चा अपनी असाधारण मोटरसाइकिल सवारी कौशल के कारण इंटरनेट सनसनी बन गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बच्चा बिना किसी परेशानी के रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 चलाता है. क्लासिक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और यामाहा आरएक्स100 सहित कई मोटरसाइकिलों के साथ लड़के के वीडियो शेयर की है, जो वाकई में हैरान करने वाले सारे वीडियो हैं. अद्भुत स्तर के कौशल और नियंत्रण का प्रदर्शन करते हुए वह एक बड़े टाटा ज़ेनॉन पिकअप ट्रक के साथ-साथ छोटी मोटरसाइकिलों को भी कंट्रोल भी कर लेता है.

ये भी पढ़ें- जब एक युवक दो भैंसों के साथ मॉल में घुसा, देख लोगों में मच गई भगदड़, वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?  

वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमें यकीन नहीं हो रहा कि ये बच्चा बाइक कैसे चला रहा है. एक यूजर ने लिखा कि वाह, इस छोटे से बच्चे ने तो कमाल कर दिया लेकिन ध्यान रहे कि ये बच्चा है और बच्चे को बाइक चलाने का अधिकार नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत बड़ी बात है कि बच्चा बाइक संभाल पा रहा है.  एक यूजर ने लिखा कि आजकल के बच्चे शुरुआत से सीखते हैं, हमें साइकिल सीखने में एक महीना लग गया. वीडियो पर कई यूजर्स ने बच्चे की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि हम ऐसे वीडियो का कभी समर्थन नहीं करेंगे, ये दूसरों के लिए खतरा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif muhmmed (@tranz__moto_hub)