logo-image

जब प्लेन के नीचे बांध दी भैंस, देख लोग बोले- देश में कुछ भी हो सकता है

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 14 Nov 2023, 11:40 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया हैरान करने वाली दुनिया होती है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं कहा जा सकता है. कई बार कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि विमान के नीचे एक भैंस आराम फरमा रही है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमने भी एक पल के लिए नहीं सोचा लेकिन इस वीडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढें- पाकिस्तान से सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो, देख दुनिया भर के लोगों ने पकड़ लिया माथा

ये क्या देखने को मिल रहा है?

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो हरियाणा का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्लेन नजर आ रहा है. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उड़ने की स्थिति में नहीं है यानी खराब होने के बाद इसे यहां लाया गया है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मजे ले रहे हैं. अब आप सोच रहे हैं कि इसमें इतना मजेदार क्या है तो आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेन के नीचे एक भैंस बंधी हुई है, इसलिए सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर...ये कैसा हेलमेट है?...सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा सिर्फ हरियाणा में ही हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मेरा विमान वहां खड़ा था लेकिन उसमें भैंस किसने बांधी है? एक यूजर ने लिखा कि वाह, हरियाणा के लोग अलग हैं. वीडियो पर कई लोगों ने खूबसूरत प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि अच्छा है कम से कम इससे भैंस को छाया तो मिल रही है और वैसे भी यह कबाड़ हो चुका है. एक यूजर ने लिखा कि अब यही देखना बाकी रह गया है, पास में प्लेन तो देख नहीं पाया और लोग यहां भैंस बांध रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Ankit singh 🦍 (@ankit_baiiyanpurya)