News Nation Logo

Viral Video: सर्दी से बचने के लिए चलती बाइक पर सुलगाई आग की भट्ठी, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Jan 2023, 05:09:24 PM
Viral video

Viral video (Photo Credit: News Nation)

इंदौर:  

Viral Video : देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि एमपी अजब गजब है... इंदौर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर हमेशा सवाल खड़े होते रहे हैं. देश का सबसे स्वच्छ शहर ट्रैफिक के अनुशासन में बहुत पीछे हैं और ऐसा ही एक वीडियो इंदौर शहर की ट्रैफिक नियमों पर एक बार फिर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. अब तक आपने ठंड से बचाव के अलग-अलग तरीके देखे होंगे, लेकिन इंदौर के युवाओं ने चलती बाइक पर ठंड से बचने का जो नायब तरीका निकाला है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : पेशाब कांडः DGCA की बड़ी कार्रवाई- Air India पर लगाया 30 लाख का जुर्माना

क्या चलती बाइक पर कोई भट्ठी रखकर आग ताप सकता है... जी हां, आपने सही सुना, चलती बाइक पर भट्ठी और लकड़ी से निकलती आग की लपटें... हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक एडिशनल डीसीपी ने कहा है कि बाइक सवार युवकों के खिलाफ यातायात नियम उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बाइक सवार युवकों का कहना है कि ठंड बहुत ज्यादा थी, जरूरी काम से बाहर निकले थे, इसलिए ठंड से बचने के लिए यह तरीका निकाला. हम स्टूडेंट हैं. 

यह भी पढ़ें : viral video: जमशेदपुर शूटिंग रेंज में अश्लील डांस, लोगों ने जमकर उड़ाए पैसे

इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस के एडीसीपी अनिल पाटीदार का कहना है कि सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए युवक ऐसे वीडियो बनाते हैं. सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए नियमों का उल्लंघन करते हैं. चलती बाइक पर आग की भट्ठी रखकर घूमना नियम विरुद्ध है, बाइक में पेट्रोल रहता है, जिससे आगजनी की घटना हो सकती थी. बाइक सवार अपने साथ-साथ दूसरों की भी जान को जोखिम में डालकर स्टंट कर रहे थे. इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी, ताकि दोबारा कोई और इस प्रकार के नियमों की धज्जियां न उड़ाए. 

First Published : 20 Jan 2023, 05:07:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.