News Nation Logo

viral video: जमशेदपुर शूटिंग रेंज में अश्लील डांस, लोगों ने जमकर उड़ाए पैसे

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 20 Jan 2023, 05:10:00 PM
viral obscence video

बार बालाओं का डांस वीडियो (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

  • बार बालाओं के साथ डांस करते दिखे दिवाकर सिंह
  • झारखंड स्टेट रायफल एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं दिवाकर सिंह
  • एसोसिएशन के पदाधिकारियों के सामने किया अश्लील डांस
  • डांस कार्यक्रम के दौरान कई सदस्यों ने जमकर उड़ाए पैसे
  • खिलाड़ियों से लिए गए एंट्री फीस से की जा रही पार्टी

Jamshedpur:  

obscene viral video: सोशल मीडिया में इन दिनों किसी भी वीडियो को वायरल होने में समय नहीं लगता, वो भी वीडियो जब किसी अधिकारी या सेलिब्रिटी का हो. झारखंड स्टेट रायफल एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष दिवाकर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में दिवाकर सिंह जमशेदपुर शूटिंग रेंज के अंदर रायफल एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस अश्लीलता से भरे डांस को देखकर कुछ लोग पैसे भी उड़ा रहे हैं.

रायफल एसोसिएशन के अध्यक्ष का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस
मैच के बाद रात में शूटिंग रेंज में यह कुकृत्य किया गया. इस वीडियो में दिवाकर सिंह शूटिंग रेंज के अंदर बार गर्ल्स के साथ अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं. संघ के महासचिव उत्तम चंद, कोषाध्यक्ष मधुर अग्रवाल, विनय सिंह इन सभी लोगों के मौजूदगी में ये अश्लील डांस शूटिंग रेंज के अंदर हुआ था. वीडियो को ध्यान से देखने पर देखा जा सकता है कि कैसे अंत में टारगेट पेपर भी लगा हुआ नजर आ रहा है. इसमें एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल थे.

यह भी पढ़ें- पिता को जान से मारने की धमकी देकर युवती को बुलाया बाहर, फिर किया रेप

एंट्री फी से की जा रही पार्टी
एसोसिएशन के द्वारा मैच खेलवाने के लिए खिलाड़ियों से एंट्री फी ली जाती है और उस एंट्री फी से मैच समापन के बाद मटन-दारू और अन्य राज्यों से बार बालाओं को बुलाकर अश्लील डांस करवाकर दुरूपयोग किया जा रहा है. बता दें कि संघ अध्यक्ष दिवाकर सिंह पर पूर्व में हत्या का मामला चल रहा है. जिसके कारण सभी खिलाड़ी डरे हुए रहते हैं और कोई भी सामने आकर कुछ भी बोलने से परहेज करता है. इनलोगों का विरोध करने पर ये लोग मैच खेलने से खिलाड़ियों को रोक देते हैं. एसोसिएशन के इन्हीं सब गलत कामों की वजह से झारखंड ओलंपिक संघ ने झारखंड स्टेट रायफल एसोसिएशन की मान्यता भी रद्द कर दी है. 

First Published : 20 Jan 2023, 04:53:47 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो