logo-image

पिता को जान से मारने की धमकी देकर युवती को बुलाया बाहर, फिर किया रेप

धनबाद के गोविंदपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले एक 18 वर्षीय युवती का अपहरण किया गया और उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

Updated on: 20 Jan 2023, 04:21 PM

highlights

  • गोविंदपुर में मानवता शर्मसार
  • धमकी देकर युवती को बुलाया घर से बाहर
  • सुनसान जगह पर ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म
  • घटना के बाद आरोपी फरार

Dhanbad:

Rape In Dhanbad: धनबाद के गोविंदपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले एक 18 वर्षीय युवती का अपहरण किया गया और उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी युवकों की तलाश में लगातार छापेमारी जारी है. वहीं पीड़िता ने घटना को लेकर अपना बयान दर्ज कराया है. स्थानीय मुखिया ने दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया कि जंगलपुर इलाके के युवक जिसका नाम मोहम्मद मकसूद अंसारी है, उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें- मां को डायन कहने वाले पर बेटे को आया गुस्सा, पड़ोसी का फोड़ा सिर

आरोपी अपने तीन दोस्तों के साथ रात के 9.30 बजे पीड़िता के घर पहुंचा. जिसके बाद पीड़िता को फोन करके उसे धमकी देते हुए घर के बाहर बुलाया. आरोपी ने उसे फोन पर कहा कि अगर वह घर के बाहर नहीं आई तो उसके पिता को जान से मार देगा. धमकी से युवती डर गई. 

पिता को जान से मारने की धमकी दे युवती को बुलाया बाहर
धमकी के बाद युवती घर से बाहर निकल गई. जैसे ही वह घर से बाहर निकली, चारों युवकों ने जबरन उसे उठा लिया और उसे जंगलपुर के सुनसान इलाके में ले गए. सुनसान जगह ले जाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उसके दोस्तों ने निगरानी का काम किया. घटना के बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर सभी फरार हो गए. गिरते-पड़ते किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और अगले सुबह गोविंदपुर थाना में आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई.

दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार
बताया जा रहा है कि पीड़िता की आरोपी के साथ पहले से ही जान पहचान थी. प्राथमिकी के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. फिलहाल आरोपी फरार हैं. राज्यभर से लगातार दुष्कर्म और छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं.