logo-image

मां को डायन कहने वाले पर बेटे को आया गुस्सा, पड़ोसी का फोड़ा सिर

सरायकेला थाना क्षेत्र के कीता गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बेटे ने मां के लिए एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया.

Updated on: 20 Jan 2023, 02:43 PM

highlights

  • मां को डायन कहने पर बेटे को आया गुस्सा
  • लाठी से मारकर पड़ोसी का फोड़ा सिर
  • मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Saraikela:

सरायकेला थाना क्षेत्र के कीता गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बेटे ने मां के लिए एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया. दरअसल, 60 वर्षीय व्यक्ति के द्वारा महिला को डायन कहा गया तो यह उसके बेटे से बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने चंदा नायक का सर फोड़ दिया. जानकारी के अनुसार गोविंदपुर पंचायत के कीता गांव के चंद्रा नायक की बेटी की तबीयत खराब चल रही थी, जिसकी वजह से उसने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला दुखनी नायक पर जादू टोना का आरोप लगा दिया. जिससे उसके बेटे को गुस्सा आ गया और वह लाठी से चंद्रा नायक के ऊपर हमला कर दिया. वहीं, इस हमले में चंद्रा नायक का सर फट गया. घटना के बाद दुखनी नायक के बेटे ने चंद्र नायक के परिजनों को घर के अंदर बंद कर बाहर से ताला भी लगा दिया.

यह भी पढ़ें- प्यार में मिली बेवफाई, तो प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

मां को डायन कहने पर बेटे को आया गुस्सा
इस घटना की सूचना परिजनों ने सरायकेला थाना को दी. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घर के अंदर बंद लोगों को ताला खोलकर बाहर निकाला. जब पुलिस ने चंद्रा नायक से पूछताछ की तो उसने दुखनी नायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेरी बेटी के ऊपर जादू- टोना कर दिया है. जिसकी वजह से मेरी बेटी हमेशा बीमार रहती है. बेटी को डॉक्टरों से भी दिखाया, लेकिन वह दवा से ठीक नहीं हुई. वहीं जब ओझा से दिखाया तो पता चला कि बेटी को डायन किया हुआ है. 

पड़ोसी का लाठी से फोड़ा सिर
जब मैंने दुखनी नायक से यह पूछा तो उसके बेटे ने मुझे लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया. वह हमेशा मेरी मां को डायन कहकर बुलाता था और ताने मारता था. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.