News Nation Logo

प्यार में मिली बेवफाई, तो प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 19 Jan 2023, 06:07:01 PM
dhanbad news

प्यार में मिली बेवफाई (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

  • प्यार में मिली प्रेमिका को बेवफाई
  • प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी
  • शादी का वादा कर प्रेमी ने किया इंकार

 

Dhanbad:  

आपने कई बार अनोखी लव स्टोरी सुनी होगी, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका साथ रहने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो रहते हैं. कभी कोई सात समुद्र पार कर अपने प्यार के लिए आता है तो कभी कोई घर छोड़कर भाग जाता है ताकि उसे प्यार मिल सके. वहीं, बाघमारा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जहां अपने प्यार को पाने के लिए गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर जाकर ही धरना पर बैठ गई. बाघमारा के राजगंज थाना अंतर्गत महेशपुर बस्ती में एक 20 वर्षीय युवती एक घर के दरवाजे पर धरने पर बैठी हुई है. युवती के धरने के लगभग 50 घंटे बीत चुके हैं. युवती से इस बाबत जब जानकारी ली गयी तो उसने बताया कि महेशपुर निवासी युवक उत्तम पटेल जिससे उसका पिछले चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

यह भी पढ़ें- धनबाद में मां खेलाचंडी मेले का आगाज, पहाड़पुर गांव में आस्था का सैलाब

प्रेमी ने किया शादी से इंकार
पिछले महीने जब शादी गर्लफ्रेंड ने प्रमी से शादी की बात की तो उसने पौष के खरमास का बहाना बना दिया और शादी को टाल गया. जब खरमास बीता तो उत्तम ने अपनी प्रेमिका का नंबर ही ब्लॉक कर दिया, जिससे आहत होकर युवती उसके घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी है.

प्यार के लिए धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड 
इस कड़ाके की ठंड में भी युवती रातभर उसके दरवाजे पर ही बैठी है और उत्तम के घरवालों ने अबतक दरवाजा नहीं खोला है और ना ही उसकी सुध ली है. पड़ोसियों द्वारा जब उस युवती की कुछ मदद की जाती है तो उत्तम के घरवाले उन पड़ोसियों को बुरा- भला कहते हैं. वहीं पीड़ित युवती की मानें तो स्थानीय राजगंज थाना से भी सहयोग मिलने के बजाय फटकार मिली. इसलिए अंततः युवती ने यह रास्ता अपनाया. फिलहाल मामले में किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई है और युवती यथावत धरने ओर बैठी हुई है.

रिपोर्टर- नीरज कुमार

First Published : 19 Jan 2023, 06:07:01 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.