logo-image

VIRAL VIDEO : छोटा सा डॉगी खा रहा तरबूज, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म है, जहां रोज नए नए वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी रोचक वीडियो सामने आते हैं तो कभी कभी तो देखकर ऐसा लगता है कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है.

Updated on: 25 Jun 2020, 04:59 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म है, जहां रोज नए नए वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी रोचक वीडियो सामने आते हैं तो कभी कभी तो देखकर ऐसा लगता है कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है. अक्‍सर ऐसी बातें और घटनाएं भी हो जाती हैं जो गले नहीं उतरती, यानी जिन पर भरोसा नहीं होता. लेकिन चलिए अब आपसे एक सवाल करते हैं.  क्‍या आपने कभी किसी डॉगी याने कुत्‍ते को तरबूज खाते हुए देखा है. हो सकता है कि ज्‍यादातर लोगों का जवाब न ही होगा, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉगी न केवल तरबूज खा रहा है, बल्‍कि पूरे चाव यानी पूरे स्‍वाद से ख रहा है. ऐसा वीडियो शायद अपने पहले नहीं देखा होगा. यानी आपके लिए यह अद्भुत अनुभव होगा.

यह भी पढ़ें ः World Cup Final 2011 : जांच शुरू होते ही बयान से पलटे श्रीलंका के पूर्व खेलमंत्री, जानिए क्‍या है पूरा मामला

View this post on Instagram

dis is my first time having a joosy pupsicle or whatever da heck dis is🥺🍉

A post shared by Honeydew the Dachshund (@honeydewthedachshund) on

यह वीडियो पिछले ही दिनों इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया था और उसके बाद से लगातार वायरल हो जा रहा है.  जो भी इस वीडियो देखता है, वह इसे कम से कम दो बार देखे बिना नहीं रह पाता और बार बार इसे देखता है.  हालांकि यह तो पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो भारत का ही है या फिर किसी दूसरे देश का, लेकिन वीडियो को हनी ड्यू द डाक्‍सहूण्‍ड से शेयर किया गया, रोज इसे हजारों लाखों लोग देखते हैं और उसके बाद दूसरों को भेजते हैं.  वहीं इस वीडियो में जो डॉगी है भी बड़ा क्‍यूट सा दिख रहा है, लोग कमेंट बाक्‍स में उसकी भी तारीफ कर रहे हैं.