logo-image

Viral video:अचानक बाघ से हो गया भालू का सामना, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

बाघ और भालू दोनों ही जानवर अपनी ताकत के लिये जाने जाते हैं. लेकिन जब दोनों का अचानक सामना हो जाए तो नजारा देखने लायक होता है. ऐसा ही रोमांचक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Oct 2021, 09:13 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोमांचक वीडियो 
  • वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश 
  • भारतीय फोरेस्ट अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

नई दिल्ली :

बाघ और भालू दोनों ही जानवर अपनी ताकत के लिये जाने जाते हैं. लेकिन जब दोनों का अचानक सामना हो जाए तो नजारा देखने लायक होता है. ऐसा ही रोमांचक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि वीडियो आपको एक सैकेंड के लिए भी बोर नहीं करेगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर हाजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है.

यह भी पढें :बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को IFS अधिकारी संदीप त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान जंगल में एक बाघ जा रहा होता है.. कुछ ही पल बाद उसके पीछे-पीछे एक भालू आता दिखाई देता है. बाघ को अंदाजा हो जाता है कि उसके पीछे कोई आ रहा है. जैसे ही बाघ पीछे मुड़ता है भालू को देखकर एकदम सहम जाता है और आराम से खड़ा हो जाता है.. वहीं, बाघ को देखकर भालू दो पैरों पर खड़ा हो जाता है. लेकिन, बाघ कोई रिएक्शन नहीं देता है और चुपचाप जमीन पर बैठ जाता है. इसके बाद दोनों जानवरों की नजर कुछ लोगों पर पड़ती है जो उनकी वीडियो बना रहे थे. इसके  बाद भालू वहां से भाग निकलता है.

वीडियो देखकर सैंकडों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है..