logo-image

बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा...

इस फनी वीडियो को ट्विटर पर (@ViralHog)नामक हैंडल से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैदान में शख्स फुर्सत से बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था.

Updated on: 14 Oct 2021, 04:34 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • लोग बोले अब कभी नहीं लेगा बेजुबान के साथ सेल्फी
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

नई दिल्ली :

स्मार्ट फोन हाथ में हो तो सेल्फी लेना एक आम बात है. लेकिन कई बार यह सस्ती लोकप्रियता आपको भारी भी पड़ सकती है. ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसके अलावा यूजर्स अपने-अपने अंदाज में वीडियो देखकर रिएक्शन्स भी साझा कर रहे हैं..

यह भी पढें :आईपीएल मैच हारने के बाद भी ऋषभ पंत की तारीफ, पुराना वीडियो वायरल

इस फनी वीडियो को ट्विटर पर (@ViralHog)नामक हैंडल से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैदान में शख्स फुर्सत से बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था. मगर इसी बीच-बीच में वह बकरे से कुछ कह भी रहा है, जिस पर उसे मजेदार जवाब रिप्लाई मिलता है. ये वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे बकरा सेल्फी लेने के मूड में नहीं है, इसलिए वो सेल्फी लेने से ना-नकुर कर रहा है. बकरे का रिएक्शन देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी..

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि बिना वजह बकरे को परेशान मत कर उसकी इच्छा नहीं है सेल्फी की. वहीं दूसरे ने भी चटकारे लेते हुए हंसने वाली इमोजी बनाई है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है.