News Nation Logo
आंतरिक सुरक्षा पर राज्यों के IG और DGP के साथ आज अमित शाह की बैठक कश्मीर में एक और आतंकी साजिश का अलर्ट, सुरक्षा बढ़ाई गई दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने “रेड लाईट ऑन, गाड़ी ऑफ” अभियान की शुरुआत की पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में कैबिनेट की बैठक हुई महाराष्ट्रः कल्याण की आधारवाड़ी जेल में 20 कैदी कोरोना पॉजिटिव आर्यन खान पर NCB का बड़ा बयान, आर्यन की काउंसिलिंग की गई आर्यन ने दोबारा गलती न करने की बात कही: NCB रिहाई के बाद गरीबों के लिए काम करेंगे आर्यन खान: NCB कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की पार्टी है: संबित पात्रा कश्मीर पर कांग्रेस भ्रम फैला रही है: संबित पात्रा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं से सावधानी बरतने की अपील की भाजपा कार्यालय में हो रही राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का पहला चरण खत्म किसान संगठनों के रेल रोको आंदोलन के आह्वान पर मोदी नगर (उ.प्र.) में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन रोकी ISI Chief पर बीवी के टोटके पर अड़े इमरान, पाक सेना के जनरल ने लगाई लताड़ संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन के आह्वान पर प्रदर्शनकारी बहादुरगढ़ में रेलवे ट्रैक पर बैठे दिल्ली में लगातार दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी. जगह-जगह जलभराव

आईपीएल मैच हारने के बाद भी ऋषभ पंत की तारीफ, पुराना वीडियो वायरल

दिल्ली कैपिटल्स बेशक केकेआर से हार गई लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के फैंस की उनसे उम्मीदें बरकरार हैं. इसी बीच ऋषभ पंत का करीब 5 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 14 Oct 2021, 03:05:59 PM
Pant Viral Clip

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान  हैं ऋषभ पंत
  • सोशल मीडिया पर हैं  लाखों फॉलोअर
  • भारतीय टीम के लिए भी खेले हैं कई मैच

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स बेशक केकेआर से हार गई लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ हो रही है. उनकी कप्तानी में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन किया और दिल्ली प्लेआफ तक पहुंची. जिन मुकाबलों में दिल्ली हारी, वे भी काफी करीबी मुकाबले रहे. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ऋषभ पंत का बताया जा रहा है. दावा किया गया है कि पंत का यह करीब 5 साल पुराना वीडियो है. पंत के प्रशंसक इस वीडियो को न केवल लाइक कर रहे हैं बल्कि शेयर भी कर रहे हैं. इस पुराने वीडियो पर जमकर कमेंट भी हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः Gautam gambhir birthday : KKR को आईपीएल खिताब जिताने वाले गंभीर का है जन्मदिन, जानें उनके खास रिकॉर्ड

ये वीडियो उस दौर का है जब ऋषभ पंत बहुत फेमस नहीं थे. इस वीडियो में पंत बोल रहे हैं- 'हेलो दोस्तों, मैं ऋषभ पंत हूं. भारत अंडर-19 और दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेयर'. मेरा आधिकारिक ट्विटर हेंडल @RishabPant777 और इंस्टा अकाउंट @RishabPant है. आप सभी के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं. कृपया मुझे सपोर्ट करते रहें. धन्यवाद. इस वीडियो पर पंत के तमाम समर्थक अब फिर से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कुछ प्रशंसकों ने लिखा वक्त हमेशा बदलता है. वहीं, एक ने लिखा की अब देखो, पूरी दुनिया जानती है. तमाम उनकी पंत की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत को अब इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन (54 लाख) और ट्विटर पर 2.7 मिलियन (27 लाख) लोग फॉलो करते हैं. अब वह भारतीय टीम के लिए कई मैच खेल चुके हैं और आईपीएल में भी इस बार दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे. उन्हें उभरता हुआ खिलाड़ी और भविष्य का कप्तान माना जा रहा है.

First Published : 14 Oct 2021, 02:56:38 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो