logo-image

आईपीएल मैच हारने के बाद भी ऋषभ पंत की तारीफ, पुराना वीडियो वायरल

दिल्ली कैपिटल्स बेशक केकेआर से हार गई लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के फैंस की उनसे उम्मीदें बरकरार हैं. इसी बीच ऋषभ पंत का करीब 5 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Oct 2021, 03:05 PM

highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान  हैं ऋषभ पंत
  • सोशल मीडिया पर हैं  लाखों फॉलोअर
  • भारतीय टीम के लिए भी खेले हैं कई मैच

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स बेशक केकेआर से हार गई लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ हो रही है. उनकी कप्तानी में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन किया और दिल्ली प्लेआफ तक पहुंची. जिन मुकाबलों में दिल्ली हारी, वे भी काफी करीबी मुकाबले रहे. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ऋषभ पंत का बताया जा रहा है. दावा किया गया है कि पंत का यह करीब 5 साल पुराना वीडियो है. पंत के प्रशंसक इस वीडियो को न केवल लाइक कर रहे हैं बल्कि शेयर भी कर रहे हैं. इस पुराने वीडियो पर जमकर कमेंट भी हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः Gautam gambhir birthday : KKR को आईपीएल खिताब जिताने वाले गंभीर का है जन्मदिन, जानें उनके खास रिकॉर्ड

ये वीडियो उस दौर का है जब ऋषभ पंत बहुत फेमस नहीं थे. इस वीडियो में पंत बोल रहे हैं- 'हेलो दोस्तों, मैं ऋषभ पंत हूं. भारत अंडर-19 और दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेयर'. मेरा आधिकारिक ट्विटर हेंडल @RishabPant777 और इंस्टा अकाउंट @RishabPant है. आप सभी के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं. कृपया मुझे सपोर्ट करते रहें. धन्यवाद. इस वीडियो पर पंत के तमाम समर्थक अब फिर से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कुछ प्रशंसकों ने लिखा वक्त हमेशा बदलता है. वहीं, एक ने लिखा की अब देखो, पूरी दुनिया जानती है. तमाम उनकी पंत की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत को अब इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन (54 लाख) और ट्विटर पर 2.7 मिलियन (27 लाख) लोग फॉलो करते हैं. अब वह भारतीय टीम के लिए कई मैच खेल चुके हैं और आईपीएल में भी इस बार दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे. उन्हें उभरता हुआ खिलाड़ी और भविष्य का कप्तान माना जा रहा है.