News Nation Logo
विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

VIRAL VIDEO : शिखर धवन ने दिया बहुत खास संदेश, आपको भी जरूर देखना चाहिए

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. इस दौरान लोग इसका उपयोग भी कर रहे हैं, कुछ लोग अपना शौक पूरा कर रहे हैं तो कुछ नया सीखने की कोशिश कर रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 Jun 2020, 04:11:13 PM
dhawan

shikhar dhwan (Photo Credit: शिखर धवन इंस्‍टाग्राम)

New Delhi:

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. इस दौरान लोग इसका उपयोग भी कर रहे हैं, कुछ लोग अपना शौक पूरा कर रहे हैं तो कुछ नया सीखने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अगर बात खेल की करें तो खेल भी बंद पड़ा हुआ है. कुछ देशों में क्रिकेट की वापसी होती हुई दिख रही है, लेकिन भारत में अभी ऐसा कुछ नहीं है. इसलिए खिलाड़ी भी अपने अपने घरों में बंद हैं. खिलाड़ी सोशल मीडिया पर हालांकि एक्‍टिव रहते हैं. हालांकि इस बीच शिखर धवन ने एक बहुत खास वीडियो अपने ट्विटर पर डाला है, इसे आपको जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिखर धवन अपनी गाड़ी से पत्‍नी और बेटे के साथ घर से निकले हैं और जानवरों को खाना खिला रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार T20 विश्‍व कप को लेकर आस्‍ट्रेलिया में हड़कंप, इस बड़े अधिकारी ने अपने पद से दिया इस्‍तीफा

इस वीडियो में ये तीनों ही दिख रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक मैसेज भी शिखर धवन ने डाला है, यह काफी खास है. शिखर धवन ने लिखा है कि एक पिता के रूप में मेरे बेटे को जीवन के सच्‍चे मूल्‍यों को सिखाना काफी महत्‍वपूर्ण है. उसमें से एक दूसरे के प्रति दयालु होना भी है. विशेष रूप से जरूरतमंद लोगों के लिए. इस कठिन समय में भूखे जानवरों को खिलाना जरूरी है. मुझे अपने बेटे को इस तरह से गहरे सबक देने में गर्व महसूस होता है. हर किसी से यही अनुरोध की वे भी कभी कभार ऐसा करें.

First Published : 16 Jun 2020, 04:09:45 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.