logo-image
लोकसभा चुनाव

चलती रहती है शादी और उड़ता रहा पंडित का मजाक, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा

कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 07:38 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद गुस्सा आ जाता है. वैसे, वीडियो देखने के बाद यही लगता है कि क्या सच में लोग ऐसी घिनौनी हरकतें कर सकते हैं? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या पुजारी के साथ जो हुआ वह सही है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुजारी को परेशान किया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अंत तक पुजारी को किया गया परेशान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुजारी शादी में पूजा करा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वह पूजा कर रहे थे तो उन्हें परेशान किया गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह आराम से बैठकर पूजा में लगे हुए हैं, लेकिन इस दौरान उनके सिर पर एक बैग रखा हुआ है. 

इतना ही नहीं उन पर पानी भी फेंका जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्हें इतना परेशान किया जाता है कि आखिर में उन्हें पवेलियन छोड़ना पड़ता है. आखिर पुजारी के साथ गलत हुआ है लेकिन कोई बोलने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेशियों ने भारतीय पर्यटकों को पत्थरों से बनाया निशाना, सामने आया खौफनाक वीडियो!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कर्मा इज बैक.एक यूजर ने लिखा कि आज लोग अपने संस्कार भूल गए हैं. एक यूजर ने लिखा, जो लोग पुजारी को परेशान कर रहे हैं, वे भूल रहे हैं कि वे एक इंसान को भी परेशान कर रहे हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई बहुत ही हास्यास्पद काम है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को नहीं छोड़ना चाहिए, क्या वहां ऐसे लोग नहीं हैं? वीडियो पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें- बाबा साहब की फोटो के साथ दूल्हे ने की शादी में एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो