News Nation Logo

Video: लहरों वाली नदी में डीटीसी बस ने भरी रफ्तार, पेरिस बनने की दिशा में दिल्ली ने बढ़ाए कदम!

दिल्ली के कई इलाकों में हालात इतने बुरे हो गए थे कि वहां से गुजरने वाली डीटीसी की बसों में पानी भर जा रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Aug 2020, 05:44:45 PM
dtc

डीटीसी बस में भरा पानी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) समेत आस-पास के इलाकों में बुधवार रात से ही बारिश (Rain) हो रही है. बुधवार रात से लेकर गुरुवार दोपहर तक लगातार हुई बारिश के बाद अब जाकर बारिश रुकी है. लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में अभी-भी बूंदें गिर रही हैं. लगातार बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर के तापमान में काफी कमी आ गई है. दिल्ली का मौजूदा तापमान 28 डिग्री सेल्सियस हो गया. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली में इस सीजन की ये सबसे अच्छी बारिश रही, जो लंबे समय तक बरसती रही.

ये भी पढ़ें- नेहरू जूलॉजिकल पार्क में हाथियों को केक खिलाकर मनाया गया विश्व हाथी दिवस, देखें वीडियो

जहां एक ओर बारिश ने दिल्ली के लोगों को गरमी से बड़ी राहत दी तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली की सड़कों पर चलने वाले वाहन चालकों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. लगातार हुई बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कों पर पानी इकट्ठा हो गया था, जिसकी वजह से गुरुवार सुबह से ही दिल्ली की सड़कों पर हजारों गाड़ियों का जाम लग गया. दिल्ली के कई इलाकों में हालात इतने बुरे हो गए थे कि वहां से गुजरने वाली डीटीसी की बसों में पानी भर जा रहा था.

ये भी पढ़ें- Youtube पर सुपर फ्लॉप हुआ Sadak 2 का ट्रेलर, 17 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं Dislike

सोशल मीडिया पर दिल्ली में हुई बारिश के बाद की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही एक वीडियो में आप देखेंगे कि बारिश के दौरान दिल्ली की सड़कों पर रफ्तार भर रही डीटीसी की बस में पानी घुस गया. बस जिस सड़क से होकर गुजर रही थी, उस पूरी सड़क पर घुटनों से भी ज्यादा पानी भरा हुआ था. लिहाजा, सड़क पर इकट्ठा पानी बस में भी घुटनों तक भर गया. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बस में सफर कर रहे यात्री सीट के ऊपर चढ़कर खुद को भीगने से बचा रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो दिल्ली की डीटीसी बस, बस नहीं बल्कि कोई बोट है जो किसी नदी में रफ्तार भर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Aug 2020, 05:44:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.