logo-image

Youtube पर सुपर फ्लॉप हुआ Sadak 2 का ट्रेलर, 17 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं Dislike

फिल्म समीक्षक फिल्म के इस ट्रेलर को बेशक बोरियां भरकर-भरकर प्यार और समर्थन दे रहे हैं लेकिन Youtube पर फिल्म के ट्रेलर को एकतरफा नापसंद किया जा रहा है.

Updated on: 12 Aug 2020, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Sadak 2 Trailer - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर आज यानि बुधवार को रिलीज हो गया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होने लगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट और सड़क 2 सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल Rahat Indori की ये रोंगटे खड़े कर देने वाली शायरी

बता दें कि 'सड़क 2' (Sadak 2) के इस ट्रेलर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. महेश भट्ट करीब 20 साल बाद निर्देशन में लौटे हैं. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म 28 अगस्त को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- क्वांरटीन सेंटर के नाम पर आंगनवाड़ी में पेड़ के नीचे रहने को मजबूर कोरोना मरीज, वीडियो वायरल

फिल्म समीक्षक फिल्म के इस ट्रेलर को बेशक बोरियां भरकर-भरकर प्यार और समर्थन दे रहे हैं लेकिन Youtube पर फिल्म के ट्रेलर को एकतरफा नापसंद किया जा रहा है. Youtube पर बुधवार को फिल्म का ट्रेलर न सिर्फ पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि इसे कुछ ही घंटों में 35 लाख से भी ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं, लेकिन ट्रेलर को पसंद करने वालों के मुकाबले इस नापंसद करने वालों की संख्या महेश भट्ट और आलिया भट्ट की सोच से भी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन का वीडियो वायरल, मौत से कुछ ही देर पहले किया गया था शूट

खबर लिखे जाने तक जहां एक ओर ट्रेलर को पसंद करने वालों की संख्या 1 लाख 16 हजार है तो वहीं दूसरी ओर इसे नापंसद करने वालों की संख्या 17 लाख से भी ज्यादा पहुंच चुकी है. हैरानी की बात ये है कि लोग ट्रेलर को सिर्फ इसलिए देख रहे हैं, ताकि वे इसे डिस्लाइक कर सकें. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर को नापंसद करने वालों की संख्या में काफी तेजी से बढ़ोतरी भी हो रही है. यदि ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म को वो रिस्पॉन्स नहीं मिल पाएगा, जिस रिस्पॉन्स की उम्मीद की जा रही है.